CWG 2022: मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर

बर्मिंघम में जारी कॉमनवेल्थ गेम्स के चौथे दिन जहां भारतीय फैन्स के लिये जीत की कई अच्छी खबर सामने आई तो वहीं पर दिन का अंत होते-होते एक ऐसी खबर भी आई, जिसने सभी फैन्स को डरा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 07:54 AM IST
  • ट्रैक पर फिसली भारतीय साइकलिस्ट मीनाक्षी
  • स्ट्रैचर पर ले जाना पड़ा बाहर
CWG 2022: मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर

Commonwealth Games 2022: बर्मिंघम में जारी कॉमनवेल्थ गेम्स के चौथे दिन जहां भारतीय फैन्स के लिये जीत की कई अच्छी खबर सामने आई तो वहीं पर दिन का अंत होते-होते एक ऐसी खबर भी आई, जिसने सभी फैन्स को डरा दिया है. दरअसल भारतीय साइकलिंग टीम का हिस्सा बनी मीनाक्षी का कॉमनवेल्थ गेम्स के मैच के दौरान एक्सीडेंट हो गया है जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर ले जाने के लिये स्ट्रेचर का इस्तेमाल करना पड़ा.

ट्रैक पर फिसली भारतीय साइकलिस्ट मीनाक्षी

महिलाओं की 10 किलोमीटर की स्कैच रन स्पर्धा में भारतीय साइकिल चालक मीनाक्षी उस वक्त चोटिल हो गई जब टर्न लेने के चक्कर में उनकी साइकिल फंसती नजर आई और वो गिर गई. इस दौरान उनके पीछे चल रही न्यूजीलैंड की दूसरी प्रतिद्वंदी की साइकिल मीनाक्षी के ऊपर से गुजर गई और थोड़ा आगे जाकर वो भी गिर गई.

दुर्घटना इतनी तेज थी कि मीनाक्षी साइकिल से गिरने के बाद फिसलते हुए ट्रैक के किनारे पहुंच गई और इसकी चपेट में न्यूजीलैंड की ब्रायोनी बोथा भी आ गई. बोथा की साइकिल मीनाक्षी के ऊपर से निकली और वो भी अपनी साइकिल से गिर गई. 

स्ट्रैचर पर ले जाना पड़ा बाहर

इस एक्सीडेंट के तुरंत बाद वहां मौजूद डॉक्टर्स घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों  राइडरों को मुकाबले से हटाया गया. मीनाक्षी को वहां से स्ट्रेचर पर ले जाया गया. इस रेस में  इंग्लैंड की लौरा केनी भी शामिल थी, जो दुर्घटना के समय सबसे आगे चल रही थी. केनी ने इस स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता. 

मीनाक्षी के दुर्घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां के ली वैली वेलो पार्क में यह दो दिनों में दूसरी दुर्घटना है. इससे पहले इंग्लैंड के मैट वॉल्स भी स्पर्धा के दौरान अपनी साइकिल से गिर गये थे. 

इसे भी पढ़ें- CWG 2022: बॉक्सिंग में पदक की दावेदारी हुई मजबूत, क्वार्टर फाइनल में पहुंचे में पहुंचे 3 भारतीय बॉक्सर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़