IPL 14: इन धुरंधरों के साथ धमाकेदार वापसी करने उतरेंगे एमएस धोनी, ये है चेन्नई की पूरी टीम

13वें सीजन में अपना आजतक का सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 14वें सीजन में नई ताकत और ऊर्जा से उतरेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2021, 08:24 PM IST
  • धमाकेदार वापसी करने में जुटी चेन्नई
  • पुजारा समेत की दिग्गजों को किया शामिल
IPL 14: इन धुरंधरों के साथ धमाकेदार वापसी करने उतरेंगे एमएस धोनी, ये है चेन्नई की पूरी टीम

चेन्नई: कोरोना संकट के बीच यूएई में आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अपना आजतक का सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने  6 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था.

इसके अलावा चेन्नई ने प्लेयर्स ट्रेडिंग में रॉबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स से अपने खेमे में शामिल किया था. चेन्नई में धोनी पिछले बार की असफलता को पीछे छोड़कर नए सिरे से टीम तैयार करने की कोशिश की है. 

नीलामी से पहले चेन्नई की टीम में 7 विदेशी और 19 देसी खिलाड़ी थे. ऐसे में उनके पास केवल 1 विदेशी और उथप्पा को शामिल करने के बाद 4 विदेशी खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल करने की गुंजाइश थी. ऐसे में अब चेन्नई की टीम 

ये है चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम: 

रीटेन्ड प्लेयर्स: 
महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिचेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दुल ठाकुर, आर साईं किशोर, फॉफ डु प्लेसी, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा
रॉबिन उथप्पा(ट्रांसफर).

ये भी पढ़ें- टेस्ट का ये दिग्गज बना धोनी की टीम का हिस्सा, जानिये कितने में लगी बोली

इन खिलाड़ियों की की खरीदारी: मोईन अली (7 करोड़), कृष्णप्पा गौथम, चेतेश्वर पुजारा, के भगत वर्मा, एम हरिशंकर रेड्डी. 

धोनी का 'डेफिनेटली नॉट' आया चर्चा में 

पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के आखिरी मैच के टॉस के समय पर महेंद्र सिंह धोनी से पूछा गया था कि क्या यह उनका आईपीएल में आखिरी मैच होगा, जिसका जवाब देते हुए धोनी ने कहा था, 'डेफिनेटली नॉट' यही वजह है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपनी जर्सी पर यह लिखवाकर इस बार के ऑक्शन में उतरी थी. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने नीलामी से पहले अपने 6 खिलाडियों को रिलीज किया है, जिसमें हरभजन सिंह, पीयूष चावला जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़