CWG 2022: खिलाड़ी ने दिए संन्यास के संकेत, कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतना ही अंतिम लक्ष्य

CWG 2022: अनुभवी इंग्लैंड तेज गेंदबाज कैथरीन ब्रंट ने खेल से रिटायर लेने के संकेत दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा, मेजबान टीम 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टी20 क्रिकेट में स्वर्ण पदक जीतती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 05:21 PM IST
  • कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने का लक्ष्य- कैथरीन ब्रंट
  • टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही संन्यास लेने के संकेत
CWG 2022: खिलाड़ी ने दिए संन्यास के संकेत, कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतना ही अंतिम लक्ष्य

CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में 24 साल बाद क्रिकेट को जगह मिली है. दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्पोर्ट्स इवेंट में मेडल जीतना हर एथलीट का सपना होता है. इस बीच इंग्लैंड की अनुभवी क्रिकेटर कैथरीन ब्रंट ने खेल से रियायर होने के संकेत दिए हैं. 

कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने का लक्ष्य

अनुभवी इंग्लैंड तेज गेंदबाज कैथरीन ब्रंट ने खेल से रिटायर लेने के संकेत दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा, मेजबान टीम 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टी20 क्रिकेट में स्वर्ण पदक जीतती है, तो इसे एक अच्छे फिनिशर के रूप में कहा जाएगा.

इंग्लैंड अपने ग्रुप बी अभियान की शुरूआत श्रीलंका के खिलाफ एजबेस्टन में करेगा और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका (2 अगस्त) और न्यूजीलैंड (4 अगस्त) के खिलाफ मैच खेलेगी. वहीं, महिला टी20 क्रिकेट का सेमीफाइनल मैच 6 अगस्त को होगा और फाइनल 7 अगस्त को होगा, जहां विजयी टीम को पदक दिया जाएगा.

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही संन्यास लेने के संकेत

कैथरिन ने स्काई स्पोर्ट्स के माध्यम से कहा कि मुझे नहीं पता कि हम कब रिटायरमेंट लेंगे. देखते हैं कि यह टूर्नामेंट कैसा जाता है. कॉमनवेल्थ में मेरा लक्ष्य टीम को जीत दिलाना है. आगे देखते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप में क्या होगा. मेरे लिए कॉमनवेल्थ में गोल्ड हासिल करना मेरा लक्ष्य है.

उन्होंने आगे कहा कि हम आपसे एक वादा करते हैं कि आने वाले समय में यूनाइटेड किंगडम में महिलाओं के खेल सबसे आगे होंगे. चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों में, इंग्लैंड की महिला क्रिकेट, हॉकी और नेटबॉल टीमें स्वर्ण पदक के लिए सामने होंगी, जबकि उनके फुटबॉल समकक्षों का सामना रविवार को वेम्बली स्टेडियम में बहुप्रतीक्षित 2022 महिला यूरो फाइनल में जर्मनी से होगा.

ये भी पढ़ें- CWG 2022: पिता चलाते हैं पान की दुकान, बर्मिंघम में संकेत महादेव सरगर की चांदी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़