अमेरिका में धोनी के साथ गोल्फ खेलते हुए ट्रंप ने पहनी MAGA लिखी कैप, जानें इसका मतलब?

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें अपने-अपने क्षेत्र के दोनों दिग्गज गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं. धोनी इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मनाने गए हैं. इस बीच उनका डोनाल्ड ट्रंप के साथ यह वीडियो सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2023, 01:40 PM IST
  • शॉट लगाते दिखे एमएस धोनी
  • MAGA लिखा कैप पहने दिखे ट्रंप
अमेरिका में धोनी के साथ गोल्फ खेलते हुए ट्रंप ने पहनी MAGA लिखी कैप, जानें इसका मतलब?

नई दिल्लीः पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें अपने-अपने क्षेत्र के दोनों दिग्गज गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं. धोनी इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मनाने गए हैं. इस बीच उनका डोनाल्ड ट्रंप के साथ यह वीडियो सामने आया है.

शॉट लगाते दिखे एमएस धोनी
रिपोर्ट्स के अनुसार, धोनी ने ट्रंप के साथ अमेरिका के न्यू जर्सी में ट्रंप नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ खेला. वीडियो में धोनी को गोल्फ गेंद पर शॉट लगाते देखा जा सकता है जबकि ट्रंप उस शॉट को देख रहे हैं. 

 

धोनी ने मैच खेलने के साथ ही ट्रंप के साथ फोटो भी खिंचवाया है. ये भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

MAGA लिखा कैप पहने दिखे ट्रंप
इस दौरान ट्रंप ने MAGA लिखी हुई कैप पहनी है जिसका मतलब 'MAKE AMERICA GREAT AGAIN' है. यह ट्रंप का चुनावी अभियान है. इससे पहले जब ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बने थे तब भी उन्होंने 'मेक अमेरिका ग्रेट अगैन' का नारा दिया था. साथ ही इस राष्ट्रपति चुनाव में भी ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से उम्मीदवारी ठोकने की तैयारी कर रहे हैं और वह इसी नारे और अभियान के साथ लोगों के बीच जा रहे हैं.

यूएस ओपन का मैच भी देखा 
इससे पहले धोनी गुरुवार को यूएस ओपन का क्वार्टर फाइनल मैच देखते हुए नजर आए थे, वह अमेरिका के आर्थर ऐश स्टेडियम में अलेक्जेंडर ज्वेरेव और कार्लोस अलकराज का मैच देखते हुए दिखे थे. इससे पहले धोनी भी यूएस ओपन देखने के लिए अमेरिका जा चुके हैं. 

बता दें कि एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, वह सिर्फ आईपीएल खेलते हैं. पिछले सीजन उन्होंने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स को जिताया था.

यह भी पढ़िएः IND vs PAK मैच से पहले टीम इंडिया को लेकर इस पाकिस्तानी ने उगला जहर, कहा- महाभारत होगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़