अगले सीजन में इन 4 खिलाड़ियों को नहीं रखेगी मुंबई इंडियंस, पूर्व क्रिकेटर की घोषणा

रोहित शर्मा की अगुवाई में 5 बार खिताब पर कब्जा कर चुकी मुंबई पलटन को इस सीजन में आखिरी पायदान पर संतोष करना पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2022, 09:53 PM IST
  • उनादकट और टाइमल को भी छोड़ने की सलाह
  • आकाश चोपड़ा ने कई खिलाड़ियों को बाहर करने की दी सलाह
अगले सीजन में इन 4 खिलाड़ियों को नहीं रखेगी मुंबई इंडियंस, पूर्व क्रिकेटर की घोषणा

नई दिल्ली: आईपीएल का 15 वां सीजन मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. रोहित शर्मा की अगुवाई में 5 बार खिताब पर कब्जा कर चुकी मुंबई पलटन को इस सीजन में आखिरी पायदान पर संतोष करना पड़ा. अब फ्रेंचाइजी को अगले सीजन से पहले कई बड़े बदलाव करने होंगे.

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कई खिलाड़ियों को बाहर करने की दी सलाह

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने मुंबई के मैनेजमेंट को सलाह दी है कि वे कीरोन पोलार्ड पर ज्यादा विचार न करें. इस सीजन में हमने उनके क्रिकेट करियर का अंत देख लिया है. उनकी जगज युवा फिनिशर तैयार करने की जरूरत है. उन्होंने सलाह दी है कि पोलार्ड को अगले सीजन से पहले रिलीज कर देना चाहिए.

उनादकट और टाइमल को भी छोड़ने की सलाह

एक शो में चर्चा करते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने किरोन पोलार्ड का अंत देख लिया है. पोलार्ड रिलीज किए जाएंगे. वे मुरुगन अश्विन (₹1.6 करोड़) को भी जाने दे सकते हैं. मैं जयदेव उनादकट (₹1.3 करोड़) के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (₹1.5 करोड़) को अलविदा कह सकते है.

पोलार्ड समेत कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन इस साल बेहद खराब रहा. मुंबई की पुरानी टीम बिखर चुकी है. अब कप्तान रोहित और कोच जयवर्धने को नए खिलाड़ी खोजने होंगे. मुंबई एक बार फिर नई टीम बनाएगी.

ये भी पढ़ें- भारत की जीत ने पाकिस्तान का सपना तोड़ा, इंडोनेशिया को 16-0 से दी शिकस्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़