IND vs BAN: केएल राहुल का खेलना तय लेकिन टीम के इस खिलाड़ी पर लटकी है तलवार, कोच राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात

IND vs BAN: साउथ अफ्रीका से मैच हारने के बाद टीम के कुछ खिलाड़ियों को लेकर संदेह जताया जा रहा है कि वे बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 05:46 PM IST
  • केएल राहुल नहीं होंगे टीम से बाहर
  • संदेह के घेरे में दिनेश कार्तिक
IND vs BAN: केएल राहुल का खेलना तय लेकिन टीम के इस खिलाड़ी पर लटकी है तलवार, कोच राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात

नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अगला मुकाबला 2 नवंबर को एडिलेड के स्टेडियम पर होने वाला है. इस दौरान मैन इन ब्लू का सामना बांग्लादेश से होगा. अब तक टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के इस एडिशन में अपने तीन मुकाबले खेल चुकी है. इसमें दो मुकाबलों में जीत मिली है, तो वहीं तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा.

टीम से बाहर हो सकते हैं ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका से मैच हारने के बाद टीम के कुछ खिलाड़ियों को लेकर संदेह जताया जा रहा है कि वे बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे. इसमें दिनेश कार्तिक और केएल राहुल का नाम भी शामिल है. 

केएल राहुल नहीं होंगे टीम से बाहर

हालांकि, केएल राहुल को लेकर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे. साथ ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग भी करेंगे. 

संदेह के घेरे में दिनेश कार्तिक

वहीं, दिनेश कार्तिक के खराब फॉर्म पर बात करते हुए टीम के कोच ने कहा, 'दिनेश कठिन स्थिति में बल्लेबाजी करते हैं. इसलिए हमें ऐसे खिलाड़ियों का समर्थन करने की जरूरत है. वह अच्छी तरह से रिकवरी कर रहा है. दुर्भाग्य से जब वह गेंद को पकड़ने के लिए के लिए कूदा तो उसे ऐंठन हुई और वह तेज पीठ दर्द से गुजरा है, लेकिन उपचार  के बाद उन्होंने वास्तव में अच्छी तरह से रिकवरी की है और अभ्यास में जुट गए हैं. हम इसका आकलन करेंगे और देखेंगे कि क्या हो सकता है. हम देखेंगे कि कल सुबह वह कितना फिट रहता है, उसके आधार पर ही उसके खेलने का फैसला होगा.'

भारत-साउथ अफ्रीका मैच में लगी चोट

बता दें कि दिनेश कार्तिक भारत-साउथ अफ्रीका मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. वे दक्षिण अफ्रीका की  पारी के 15 ओवर के बाद दर्द से कराहते हुए दिखे. जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर बुला लिया गया.

ये भी पढ़ेंः 'पहले टीम के बारे में सोचे बाबर आजम', पाकिस्तानी कप्तान पर भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़