सरफराज ने बताया- लंच से पहले जडेजा से की थी एक अपील, जिससे उन्हें बैटिंग में मिला सपोर्ट

Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में शानदार अर्धशतक लगाने वाले सरफराज खान गुरुवार को रविंद्र जडेजा के एक गलत फैसले की वजह से रन आउट हो गए थे. इसके बाद जडेजा ने इंस्टाग्राम पर सरफराज से माफी मांगी. सरफराज ने अपने डेब्यू मैच में 66 गेंद में 62 रन की बढ़िया पारी खेली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 12:47 PM IST
  • जडेजा ने सरफराज से मांगी थी माफी
  • सरफराज बोले- यह भी खेल का हिस्सा
सरफराज ने बताया- लंच से पहले जडेजा से की थी एक अपील, जिससे उन्हें बैटिंग में मिला सपोर्ट

नई दिल्लीः Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में शानदार अर्धशतक लगाने वाले सरफराज खान गुरुवार को रविंद्र जडेजा के एक गलत फैसले की वजह से रन आउट हो गए थे. इसके बाद जडेजा ने इंस्टाग्राम पर सरफराज से माफी मांगी. सरफराज ने अपने डेब्यू मैच में 66 गेंद में 62 रन की बढ़िया पारी खेली.

जडेजा ने सरफराज से मांगी थी माफी
दरअसल सरफराज आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन तेजी से एक रन लेने के लिए बुलाने के जडेजा के गलत फैसले के कारण वह गेंदबाजी छोर पर रन आउट हो गए. दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है. यह मेरा गलत फैसला था, आप अच्छा खेले.’

सरफराज बोले- यह भी खेल का हिस्सा
वहीं सरफराज ने भी मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रविंद्र जडेजा को माफ कर दिया. उन्होंने कहा, जडेजा ने मुझसे कहा कि थोड़ा मिस कम्युनिकेश हो गया. इस पर मैंने कहा कि कोई नहीं यह भी खेल का हिस्सा है होते रहता है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि बल्लेबाजी के दौरा उन्होंने उनकी काफी मदद की.

जडेजा से बातचीत करने की अपील की थी
उन्होंने कहा, मैंने लंच के दौरान जडेजा से अनुरोध किया था कि वह खेलते समय मेरे से बात करें. मुझे खेलते समय बातें करना पसंद है. जब मैं खेलने के लिए आऊं तो मेरे साथ बात करते रहें. वह बात करते रहे. इससे मुझे अपनी बल्लेबाजी में काफी सपोर्ट मिला. 

उन्होंने अपने डेब्यू को लेकर कहा, मेरे पिता का सपना था कि वह भारत के लिए खेलें लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए. तब घर से समर्थन नहीं मिला था. उन्होंने मेरे पर काफी मेहनत की. साथ ही मेरे भाई पर भी वह काफी मेहनत कर रहे हैं. यह मेरी जिंदगी का सबसे गौरवपूर्ण क्षण हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़