IND vs ENG: रोहित शर्मा के छक्के से 6 साल की लड़की को लगी थी चोट, अब हिटमैन ने किया दिल जीतने वाला काम

 भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की विस्फोटक पारी के दम पर 10 विकेट से जीत हासिल की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 11:28 AM IST
  • रोहित शर्मा के छक्के से चोटिल हुई 6 साल की बच्ची
  • मैच के बाद हिटमैन ने गिफ्ट किया टेडी बियर
IND vs ENG: रोहित शर्मा के छक्के से 6 साल की लड़की को लगी थी चोट, अब हिटमैन ने किया दिल जीतने वाला काम

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की विस्फोटक पारी के दम पर 10 विकेट से जीत हासिल की. केनिंग्टन ओवल के मैदान पर खेले गये इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की टीम को 110 रन पर समेट दिया था, जिसे भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट खोये आसानी से हासिल कर लिया. जहां जसप्रीत बुमराह ने विकेटों का छक्का लगाकर प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड अपने नाम किया तो वहीं पर रोहित शर्मा ने नाबाद 76 रनों की पारी खेलकर सुर्खियां बटोरी.

रोहित शर्मा के छक्के से चोटिल हुई 6 साल की बच्ची

रोहित शर्मा और शिखर धवन ने बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिये नाबाद 114 रनों की साझेदारी की और मैच को 32 ओवर पहले ही खत्म कर दिया. रोहित ने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और 5 छक्के जड़ने का काम किया. हालांकि रोहित शर्मा के बल्ले से निकाल एक छक्का दर्शकों के बीच बैठी एक 6 वर्षीय युवा भारतीय फैन को जाकर लगा.

जब भारतीय टीम रनों का पीछा कर रही थी पारी के 5वें ओवर में डेविड विली गेंदबाजी करने आये जिनके खिलाफ रोहित शर्मा ने लॉन्ग लेग के क्षेत्र में बड़ा छक्का लगाया. स्टैंड्स में बैठी यह बच्ची रोहित शर्मा के इस शॉट से बचने में नाकाम रही और चोटिल हो गई. इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज माइकल एथर्टन और भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कॉमेंट्री के दौरान इस मामले पर बात भी की.

मैच के बाद हिटमैन ने गिफ्ट किया टेडी बियर

एथर्टन ने कहा कि ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा के छक्का किसी को जाकर लगा है, उम्मीद है कि उसे ज्यादा चोट नहीं आयी हो. शास्त्री ने भी इसमें हामी मिलाते हुए कहा कि हां यह कुछ ऐसा ही लग रहा है, रोहित भी जिस तरह से उस जगह को देख रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि उन्हें भी पता चल गया है. लगता है किसी को चोट लग गई है.

बाद में बार्मी आर्मी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस लड़की की चोट की अपडेट देते हुए बताया कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फिजियोथेरपिस्ट तुरंत ही वहां पहुंच गये थे और लड़की की हालत की जानकारी ली. उल्लेखनीय है कि लड़की को ज्यादा चोट नहीं आई थी, लेकिन इसके बावजूद रोहित शर्मा ने लड़की के पिता का नंबर लिया और बाद में उसके हालचाल की जानकारी ली. इतना ही नहीं रोहित शर्मा ने मैच के बाद अपनी नन्ही फैन को एक टेडी बियर भी गिफ्ट किया.

आपको बता दें कि भारतीय टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है और सीरीज के दूसरे मैच के लिये लॉर्डस के मैदान पर गुरुवार को उतरेगी. उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने इस मैदान पर आखिरी बार साल 2004 में कोई वनडे मैच जीता था.

इसे भी पढ़ें- भारतीय खिलाड़ियों के वो 5 रिकॉर्ड जिसे तोड़ पाना है लगभग असंभव, जानकर रह जायेंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़