India vs Pakistan: जीत के बाद भावुक हो गये हार्दिक पांड्या, जानें क्यों मैदान पर रोने लगा ये खिलाड़ी

India vs Pakistan Hardik Pandya Viral Video: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये महामुकाबले में रविवार को हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की अहम पारी के दम पर भारत ने जीत हासिल की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रोते हुए नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2022, 10:03 AM IST
  • पिता को याद कर रोने लगे हार्दिक पांड्या
  • अपनी सफलता के लिये दिया पूरा श्रेय
India vs Pakistan: जीत के बाद भावुक हो गये हार्दिक पांड्या, जानें क्यों मैदान पर रोने लगा ये खिलाड़ी

India vs Pakistan Hardik Pandya Viral Video: ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या रविवार को उस समय भावुक हो गए जब उन्होंने अपने स्वर्गीय पिता को याद किया और कहा कि किस तरह से वह अपने बेटे का सपना पूरा करने के लिए दूसरे शहर आ गए थे. पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के पहले मैच में भारतीय जीत के नायक विराट कोहली रहे जिन्होंने नाबाद 82 रन की पारी खेली लेकिन वह हार्दिक थे जिन्होंने उनका पूरा साथ दिया. हार्दिक ने 40 रन बनाए और कोहली के साथ शतकीय साझेदारी निभाई. 

पिता को याद कर रोने लगे हार्दिक पांड्या

हार्दिक ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा,‘मैं केवल अपने पिताजी के बारे में सोच रहा था. मैं अपने पिता के लिए नहीं रोया था. मैं अपने बेटे को प्यार करता हूं लेकिन मैं जानता हूं क्या मैं वह कर पाऊंगा जो मेरे पिताजी ने मेरे लिए किया था. वह अपने साढ़े छह साल के बच्चे का सपना पूरा करने के लिए दूसरे शहर आ गए थे. उन्हें नहीं पता था कि जहां आज मैं हूं वहां पहुंच पाऊंगा. इसलिए यह पारी उनके लिए है.’

अपनी सफलता के लिये दिया पूरा श्रेय

उन्होंने कहा,‘मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा. यदि उन्होंने मुझे मौका नहीं दिया होता तो मैं आज यहां खड़ा नहीं होता. उन्होंने बहुत बलिदान दिए. वह अपने बच्चों की खातिर दूसरे शहर में बस गए. मैं तब छह साल का था और और वह दूसरे शहर में बस गए और वहीं उन्होंने व्यवसाय किया. यह बहुत बड़ी बात है.’

इसे भी पढ़ें- India vs Pakistan: भारत की विराट जीत से दोगुना हुआ दीवाली का जश्न, जानें दिग्गजों ने कैसे किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़