खिलाड़ियों के परिवारों से नहीं खत्म हो रहा मातम, अब खलील अहमद पर टूटा दुखों का पहाड़

भारत के लिए 11 एकदिवसीय मैच खेल चुके खलील अहमद के चाचा का निधन हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 06:27 PM IST
  • खलील अहमद का क्रिकेट करियर
  • चावला और आरपी सिंह के पिता का भी निधन
खिलाड़ियों के परिवारों से नहीं खत्म हो रहा मातम, अब खलील अहमद पर टूटा दुखों का पहाड़

नई दिल्ली: भारतीय टीम के लिए खेल  चुके कई खिलाड़ियों पर से ईश्वरीय संकट खत्म नहीं हो रहा है. पीयूष चावला, आरपी सिंह, चेतन सकारिया के पिता का निधन हाल ही में हुआ है. अब खलील अहमद के परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

खलील अहमद के चाचा का निधन

भारत के लिए 11 एकदिवसीय मैच खेल चुके खलील अहमद के चाचा का निधन हो गया है. उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. उन्होने लिखा है कि कल मैंने मेरे चाचा को खो दिया. अल्लाह उन्हें जन्नत नसीब करे. सभी लोगों से आग्रह है कि उनके लिए दुआ करें.

खलील अहमद का क्रिकेट करियर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद से भारत की ओर से 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं और 15 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने 14 टी 20 भी खेले हैं और 13 विकेट झटके हैं.

ये भी पढ़ें-  आ गया भारत के श्रीलंका दौरे का पूरा कार्यक्रम, जानिये कब कब खेले जाएंगे मैच

खलील अहमद ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ एकदिवसीय मैच में पदार्पण किया था और टी 20 में 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू किया था. आईपीएल में खलील अहमद सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं.

पीयूष चावला और आरपी सिंह के पिता का भी निधन

हाल ही में मुंबई इंडियंस के स्पिनर पीयूष चावला के पिता का निधन हुआ है और 2007 के टी 20 विश्वकप के हीरो आरपी सिंह के पिता का निधन हुआ है. चेतन सकारिया के भी पिता और भाई का निधन हाल ही में हुआ है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़