क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लगी आग, आई गंभीर चोटें!

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर है. हाल ही में ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं. फिलहाल ऋषभ पंत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 09:26 AM IST
  • ऋषभ पंत का करियर लगा दांव पर
  • शरीर के कई हिस्सों पर आई गंभीर चोटें
क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लगी आग, आई गंभीर चोटें!

Rishabh Pant Health Update: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत एक्सीडेंट का शिकार हो गए. ऋषभ पंत गाड़ी से रुड़की लौट रहे थे कि तभी गुरुकुल नारसन में उनकी गाड़ी बुरी तरह से डैमेज हो गई. ऐसे में ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें उनके शरीर पर गंभीर चोटें दिखाई दे रही हैं.

पैर की प्लास्टिक सर्जरी

रुड़की जाते हुए ऋषभ पंत की कार की टक्कर एक डिवाइडर से हुई. इस हादसे के बाद उनकी कार में भयंकर आग लग गई. हादसे के तुरंत बाद ऋषभ पंत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के पैर पर भयंकर चोट लगी है. ऐसे में उनके पांव की प्लास्टिक सर्जरी करवाई जाएगी.

देहरादून किया गया रेफर

ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. तब रास्ते में गाड़ी रेलिंग से टकरा गई और हादसा हो गया. गाड़ी में भयंकर आग लग गई थी. मौके पर तुरंत पुलिस और ग्रामीण पहुंच गए. फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और आनन-फानन में ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से उन्हें देहरादून भर्ती कर दिया गया है.

माथे और पैर पर चोट

डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत को माथे और पैर में चोट आई है. क्रिकेटर की हालत स्थिर बनी हुई है. फिलहाल वो देहरादून के मैक्स अस्पताल में है जहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. क्रिकेटर की जिंदगी का ये बेहद दर्दनाक दौर है. इससे उनके करियर पर कितना बुरा असर पड़ेगा ये तो आने वाला समय ही बता पाएगा.

यह भी पढ़िए: गंभीर बोले- टी20 में इन दो खिलाड़ियों पर फैसला लें चयनकर्ता, एक बल्लेबाज की वापसी बता दी मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़