IPL 2023: CSK को मिला टी20 का स्पेशलिस्ट बॉलर, टीम को चैंपियन बनाने का रखता है माद्दा

IPL 2023: साल 2023 में आईपीएल का 16वां एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. इसे देखते हुए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इसी फेहरिस्त में CSK से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 20, 2023, 11:27 AM IST
  • काइल जेमिसन के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान
  • सर्जरी से उबर नहीं पाए हैं काइल जेमिसन
IPL 2023: CSK को मिला टी20 का स्पेशलिस्ट बॉलर, टीम को चैंपियन बनाने का रखता है माद्दा

नई दिल्लीः IPL 2023: साल 2023 में आईपीएल का 16वां एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. इसे देखते हुए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इसी फेहरिस्त में CSK से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 

काइल जेमिसन के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान
आईपीएल 2023 के लिए CSK ने अपनी टीम में  तेज गेंदबाज काइल जेमिसन के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है और उनकी जगह पर साउथ अफ्रीका के बॉलर सिसांडा मगाला को टीम में शामिल किया है. CSK ने सिसांडा मगाला को 50 लाख की बेस प्राइस मनी पर अपनी टीम में शामिल किया है. इस बात की जानकारी खुद CSK की ओर से दी गई है. 

सर्जरी से उबर नहीं पाए हैं काइल जेमिसन
दरअसल, न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जेमिसन ने फरवरी महीने में पीठ में दिक्कत की शिकायत की थी. इसके बाद उनकी सर्जरी की गई और वे अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं. दिसंबर में हुए आईपीएल के ऑक्शन में काइल जेमिसन को CSK ने एक करोड़ रुपये में खरीदा था. इससे पहले वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे. 

टी20 स्पेशलिस्ट के रूप में देखे जा रहे हैं सिसांडा मगाला
वहीं, काइल जेमिसन के बदले CSK में शामिल होने वाले सिसांडा मगाला अभी तक के अपने करियर में साउथ अफ्रीका के लिए 5 वनडे और 4 टी20 मैच खेल चुके हैं. हालांकि, उनके पास 127 टी20 मैचों का अनुभव है. इनमें उनके नाम कुल 136 विकेट दर्ज है. ऐसे में सिसांडा मगाला को टी20 में स्पेशलिस्ट गेंदबाज के रूप में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा ने बुमराह को लेकर दिया 'शॉकिंग' बयान, सूर्या की खराब बल्लेबाजी पर तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़