बिकिनी में टांगों पर लटका दिए अपने सारे मेडल, ओलंपिक चैंपियन ने शेयर की ऐसी तस्वीर

वे 28 साल की इटली की शानदार तैराक हैं. उन्होंने दुनियाभर की तमाम प्रतियोगिताओं में मेडल जीते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 10:55 PM IST
  • उपलब्धियां देखने के बजाय जिस्म देखना गलत
  • 28 साल की हैं इटली की तैराक लिंडा सेरुती
बिकिनी में टांगों पर लटका दिए अपने सारे मेडल, ओलंपिक चैंपियन ने शेयर की ऐसी तस्वीर

नई दिल्ली: इटली की चर्चित तैराक लिंडा सेरुती ने अपने आलोचकों को जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने एक बीच के किनारे मेडल्स के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया. लिंडा सेरुती ने लगातार की जा रही अश्लील कमेंट्स पर प्रतिक्रिया दी है. 

उपलब्धियां देखने के बजाय जिस्म देखना गलत

उन्होंने लिखा कि मैं सैकड़ों, शायद हजारों गलत और अश्लील टिप्पणियों और उनके लिए जिम्मेदार अश्लील लोगों से सचमुच स्तब्ध और निराश हूं,” उन्होंने लिखा, यह शर्मनाक है और लोगों को उनके शरीर के बारे में मजाक करते हुए देखकर उनका दिल टूट जाता है. उन्होंने लिखा कि लोग उनके कड़ी मेहनत के द्वारा हासिल किए गए मेडल्स की उपलब्धियों को देखने के बजाय उनके जिस्म पर अश्लील टिप्पणी कर रहे हैं.

महिला तैराक के कहने का अभिप्राय ये था कि मैंने जिस मेहनत से ये मेडल हासिल किए और उस तस्वीर को क्लिक कराने के लिए जो कठिन पोज दिया, उसकी सराहना करने के बजाय लोग उन पर अभद्र कमेंट्स करने लगे. आपको बता दें कि इटली की इस तैराक ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल भी जीता है. 

28 साल की हैं लिंडा सेरुती

लिंडा सेरुती 28 साल की इटली की शानदार तैराक हैं. उन्होंने दुनियाभर की तमाम प्रतियोगिताओं में मेडल जीते हैं. 28 वर्षीय तैराक ने यूरोपियन एक्वेटिक्स चैंपियनशिप में कुल आठ पदक (छह रजत और दो कांस्य) जीते थे.

22 अगस्त को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें अपने सभी पदक अपने पैरों पर लटकाए हुए थीं. दरअसल ये तस्वीर समुद्र किनारे की थी और इसमें उन्होंने केवल बिकिनी पहन रखी थी. यही देखकर उनके देश के फैंस भड़क गए. FINA विश्व चैंपियनशिप में इटली की टीम ने 2019 में रजत पदक जीता था. लिंडा सेरुती उस टीम की सदस्य थीं. 

अश्लील टिप्पणियों से लिंडा सेरुती नाराज दिखीं. उन्होंने उन लोगों का धन्यवाद भी किया जिन्होंने खिलाड़ी के रूप में उनके योगदान को सराहा लेकिन उन्होंने अश्लील टिप्पणी करने वालों को लताड़ भी लगाई. 

ये भी पढ़ें- IND vs HKG: टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर भड़के गौतम गंभीर, इसलिए लगाई टीम मैनेजमेंट को लताड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़