धोनी के कोरोना संक्रमित माता-पिता की तबीयत पर बड़ा अपडेट, जानिये कैसी है स्थिति

धोनी के माता-पिता का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और इसके बाद उन्हें रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 09:24 PM IST
  • रांची के आस्पताल में चल रहा इलाज
  • धोनी आईपीएल में व्यस्त
धोनी के कोरोना संक्रमित माता-पिता की तबीयत पर बड़ा अपडेट, जानिये कैसी है स्थिति

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता का स्वास्थ्य नियंत्रण में है और उनकी निगरानी की जा रही है.

धोनी के माता-पिता का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और इसके बाद उन्हें रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

फ्लेमिंग ने बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली 18 रन की जीत के बाद कहा कि टीम मैनेजमेंट और हम सभी उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह परिचित हैं. यह हर किसी के लिए कठिन समय है. एमएस और उनके परिवार को समर्थन है. एमएस के साथ बातचीत के बाद अभी स्थिति नियंत्रण में है लेकिन हम अगले कुछ दिनों में इसकी निगरानी करेंगे. 

ये भी पढ़ें- मुंबई में नई पाबंदियां लागू, जानिए क्या होगा बदलाव?

धोनी के पिता पान सिंह और मां देवकी का पल्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा और उनका ऑक्सीजन स्तर स्थिर है.

फ्लेमिंग ने कहा कि यह (कोविड-19) भारत को प्रभावित कर रहा है जिस तरह से यह है और यह दोस्तों और परिवार के साथ आईपीएल तक पहुंच रहा है और इसके बायो बबल तक पहुंचने की उम्मीद नहीं है. हमने व्यापक समूह में दोस्तों और परिवारों की देखभाल के बारे में बात करने में काफी समय बिताया. हमें उम्मीद है कि उनका परिवार जल्दी ठीक हो जाएगा.

पूरे हिंदुस्तान में बेहद विकराल रूप रख चुकी कोरोना वायरस की नई लहर महेंद्र सिंह धोनी के घर तक पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनका रांची के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है. डॉक्टर्स के मुताबिक धोनी के पिता पान सिंह और माता देविका देवी की स्थिति फिलहाल ठीक है और ऑक्सीजन स्तर भी अभी सामान्य है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़