PSL6: फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए फॉफ डुप्लेसी, अफरातफरी में कराया गया स्कैन

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फॉफ डुप्लेसी पीएसएस के मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 05:54 PM IST
  • पारी के 19वें ओवर में फील्डिंग करते हुए हुए थे चोटिल.
    इसके बाद कराया गया था उनका स्कैन.
PSL6: फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए फॉफ डुप्लेसी, अफरातफरी में कराया गया स्कैन

अबुधाबी: दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसी को पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान चोटिल हो गए. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए पेशावर जालिमी के खिलाफ फील्डिंग के दौरान साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनेन के साथ टकरा गए. इसके बाद उन्हें कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) की स्थिति का सामना करना पड़ा.

साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनेन के साथ टक्कर के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान कुछ मिनट तक जमीन पर गिरे रहे. इसके बाद टीम के फिजियो ने उनकी जांच की. चोटिल होने के बाद डुप्लेसी टीम डगआउट में चले गए और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. कनकशन की वजह से डुप्लेसी मैच से बाहर हो गए और उनकी जगह ग्लैडिएटर्स की एकादश में सैम आयुब ने ली. 

यह घटना पेशावर की टीम की पारी के 19वें ओवर में घटी जब डुप्लेसी बाउंड्री रोकने की कोशिश कर रहे थे और उनका सिर हसनेन के घुटने से टकरा गया और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर मैदान पर गिर पड़ा. डुप्लेसी की पत्नी इमारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अभी मैं काफी परेशान हूं. निश्चित तौर पर अस्पताल में उसकी जांच हो रही होगी.'

ग्लेटिएटर्स की टीम को दो दिन में दूसरी बार कनकशन के कारण खिलाड़ी को बदलना पड़ा. इस्लामाबाद यूनाईटेड के खिलाफ टीम के पिछले मैच में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के हेलमेट पर मोहम्मद मूसा का बाउंसर लगा था और फिर अंतिम एकादश में तेज गेंदबाज नसीम शाह ने उनकी जगह ली थी. रसेल पेशावर टीम के खिलाफ शनिवार को हुए मुकाबले में भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़