पाकिस्तान की 'लेडी धोनी' ने वकार यूनिस के भाई संग रचाई शादी, फंक्शन में जुटा दिग्गजों का हुजूम

पाकिस्तान महिला टीम की ऑलराउंडर आलिया रियाज ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वकार यूनिस के छोटे भाई अली यूनिस से साथ निकाह कर लिया है. निकाह का पूरा कार्यक्रम पाकिस्तान के लाहौर में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटर्स मौजूद रहे. कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इससे पहले दोनों ने रावलपिंडी के वाह कैंट में सगाई की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2024, 04:13 PM IST
  • फंक्शन में जुटा दिग्गजों का हुजूम
  • आलिया रियाज को मिला है फिनिशर का टैग
पाकिस्तान की 'लेडी धोनी' ने वकार यूनिस के भाई संग रचाई शादी, फंक्शन में जुटा दिग्गजों का हुजूम

नई दिल्लीः पाकिस्तान महिला टीम की ऑलराउंडर आलिया रियाज ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वकार यूनिस के छोटे भाई अली यूनिस से साथ निकाह कर लिया है. निकाह का पूरा कार्यक्रम पाकिस्तान के लाहौर में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटर्स मौजूद रहे. कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इससे पहले दोनों ने रावलपिंडी के वाह कैंट में सगाई की थी. 

फंक्शन में जुटा दिग्गजों का हुजूम
वहीं, अब निकाह के साथ दोनों ने नए सफर की शुरुआत कर दी है. दोनों के निगाह कार्यक्रम में पाकिस्तान टी20 टीम के कप्तान बाबर आजम भी मौजूद रहे. इस दौरान बाबर आजम पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल से बातचीत करते दिखे. इनके अलावा पाकिस्तान के दिग्गज स्पिनर मुश्ताक अहमद, इंजमाम-उल-हक, मिस्बाह-उल-हक, अब्दुल रज्जाक, मोहम्मद यूसुफ, अजहर अली  समेत अन्य क्रिकेटिंग सेलेब्स भी मौजूद रहे.

आलिया रियाज को मिला है फिनिशर का टैग 
बता दें कि आलिया रियाज पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में काफी सुर्खियों में आई थीं. इस दौरान उन्होंने अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर महेंद्र सिंह धोनी की अंदाज में पाकिस्तान टीम को जीत दिलाई थी. इसके बाद PCB ने उन्हें फिनिशर का टैग दिया था. इसके बाद वे पाकिस्तान में मैच फिनिश करने के लिए मशहूर हैं. 

रावलपिंडी में हुआ था आलिया रियाज का जन्म
बात अगर 31 वर्षीय आलिया रियाज के क्रिकेट करियर की करें, तो उन्होंने कुल 62 वनडे मुकाबलों में 1209 रन बनाए हैं. इसके अलावा 82 टी20 क्रिकेट में उनके नाम 938 रन दर्ज हैं. गेंदबाजी में आलिया रियाज ने टी20 में 20, तो वनडे में 10 विकेट चटकाए हैं. आलिया रियाज का जन्म पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ था. वे एक ऑलराउंडर हैं. 

पाकिस्तान के कमेंटेटर हैं अली यूनिस
आलिया बल्लेबाजी के साथ राइट आर्म ऑफ स्पिन भी करती हैं. वहीं, वकार यूनिस के छोटे भाई अली यूनिस पाकिस्तान के जाने माने कमेंटेटर हैं. आलिया और अली यूनिस दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः PBKS vs RR: संजू की सेना ने पंजाब पर बनाकर रखा है दबदबा, जानें संभावित प्लेइंग 11 और हेड-टू-हेड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़