PBKS vs RR: संजू की सेना ने पंजाब पर बनाकर रखा है दबदबा, जानें संभावित प्लेइंग 11 और हेड-टू-हेड

RR vs PBKS Match Preview: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 27वें मैच में पंजाब किंग्स शनिवार को शाम 7.30 बजे से राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. राजस्थान रॉयल्स चार जीत और पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक हार के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है, जबकि पंजाब किंग्स पांच मैचों में दो जीत के साथ आठवें स्थान पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2024, 01:46 PM IST
  • राजस्थान का पलड़ा है भारी
  • आज शाम भिड़ेंगी दोनों टीमें
PBKS vs RR: संजू की सेना ने पंजाब पर बनाकर रखा है दबदबा, जानें संभावित प्लेइंग 11 और हेड-टू-हेड

नई दिल्लीः RR vs PBKS Match Preview: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 27वें मैच में पंजाब किंग्स शनिवार को शाम 7.30 बजे से राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. राजस्थान रॉयल्स चार जीत और पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक हार के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है, जबकि पंजाब किंग्स पांच मैचों में दो जीत के साथ आठवें स्थान पर है. 

राजस्थान का पलड़ा रहा है भारी (Punjab Kings vs Rajasthan Royals Head to Head)

आईपीएल में पंजाब और राजस्थान 26 मुकाबलों में आमने-सामने हुए हैं. इन 26 मैचों में से पंजाब ने 11 जीते हैं जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम 15 मौकों पर विजयी रही है.

पंजाब बनाम राजस्थान आमने-सामने: 26

पंजाब किंग्स: 11
राजस्थान रॉयल्स: 15

मैच की जानकारी (Punjab Kings vs Rajasthan Royals Match Details)

पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच का समय: मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा और टॉस मैच से आधे घंटे पहले यानी शाम 7:00 बजे होगा. मैच महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में आयोजित होगा. इस पिच की बात करें तो इसे बल्लेबाजों के पक्ष में माना जाता है. पिछले दो मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 175 से ज्यादा रन बनाए. 

कहां देखें पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच (Where to watch Punjab Kings vs Rajasthan Royals)

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से किया जाएगा. वहीं मोबाइल पर पीबीकेएस बनाम आरआर की लाइव स्ट्रीमिंग जियोसिनेमा पर उपलब्ध होगी.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11 (Punjab Kings Probable Playing 11)

शिखर धवन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, हर्षल पटेल, प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, सिकंदर रजा, कैगिसो रबाडा, हरप्रीत बराड़, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11 (Rajasthan Royals Probable Playing 11)

जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, ध्रुव जुरेल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रेंट बोल्ट, रविचंद्रन अश्विन, रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, कुलदीप सेन, आवेश खान, युजवेंद्र चहल.

यह भी पढ़िएः लगातार फ्लॉप हो रहे सिराज को हरभजन सिंह ने दी खास सलाह, कहा- उन्हें आराम की जरूरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़