PBKS vs RCB Dream11: मोहाली में किस्मत बदल देंगे ये 11 खिलाड़ी, Fantasy App पर लगाया दांव तो जीत सकते हैं मेगा इनाम

PBKS vs RCB Dream11: मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में आईपीएल का 27वां मैच खेला जाना है जिसमें पंजाब किंग्स की टीम का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. इस मैच में जहां आरसीबी की टीम जीते हुए मैच को हार के पहुंच रही है तो वहीं पर अपने नियमित कप्तान की गैरमौजूदगी में पंजाब किंग्स की टीम ने लखनऊ के खिलाफ लगभग हारे हुए मैच को दो विकेट से अपने नाम किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2023, 08:38 PM IST
  • जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी पंजाब
  • जानिए कैसा होगा मोहाली की पिच का मिजाज
PBKS vs RCB Dream11: मोहाली में किस्मत बदल देंगे ये 11 खिलाड़ी, Fantasy App पर लगाया दांव तो जीत सकते हैं मेगा इनाम

PBKS vs RCB Dream11: मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में आईपीएल का 27वां मैच खेला जाना है जिसमें पंजाब किंग्स की टीम का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. इस मैच में जहां आरसीबी की टीम जीते हुए मैच को हार के पहुंच रही है तो वहीं पर अपने नियमित कप्तान की गैरमौजूदगी में पंजाब किंग्स की टीम ने लखनऊ के खिलाफ लगभग हारे हुए मैच को दो विकेट से अपने नाम किया था.

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी पंजाब

जहां पंजाब की टीम धवन की वापसी के साथ जीत की लय को बरकरार रखने की उम्मीद कर रही होगी तो वहीं पर आरसीबी की टीम खिलाड़ियों के साथ-साथ अपनी किस्मत को भी उनके साथ चलने की दुआं करती नजर आएगी. इस बीच उन 11 खिलाड़ियों पर नजर डालते हैं जो इस मैच में शानदार प्रदर्शन कर फैंटेसी एप पर आपको करोड़ों का मेगा इनाम जिता सकते हैं.

जानिए कैसा होगा मोहाली की पिच का मिजाज

यह मैच मोहाली में खेला जाएगा। यह भारत में चल रहे स्पोर्टिव विकेटों में से एक है, जो बल्लेबाजों और गेंदबाजों को समान सहायता प्रदान करता है। इस डेक पर स्पिनर्स को अच्छी खरीदारी मिलती है। चूंकि यह एक दिन का खेल है, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा पिच थोड़ी धीमी होती जाएगी।

मैच से जुड़ी पूरी जानकारी

मैच: IPL 2023, पंजाब किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मैच 27

दिनांक और समय: 20 अप्रैल, दोपहर 3:30 बजे

वेन्यू: मोहाली

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेम

PBKS बनाम RCB टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- विराट कोहली

उप-कप्तान – ग्लेन मैक्सवेल

विकेटकीपर- जितेश शर्मा

बल्लेबाज- शिखर धवन, फाफ डुप्लेसिस, प्रभसिमरन सिंह

ऑलराउंडर- सिकंदर रजा, सैम कर्रन, वनिंदु हसरंगा

गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

जानें कैसी है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की संभावित प्लेइंग 11: फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक, वेन पार्नेल, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, विजय कुमार व्यशाक

इम्पैक्ट प्लेयर: सुयश प्रभुदेसाई

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11: शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, सिकंदर रजा, सैम कर्रन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर

इम्पैक्ट प्लेयर: हरप्रीत सिंह भाटिया

इसे भी पढ़ें- PBKS vs RCB, IPL 2023: आरसीबी की चुनौती से पहले क्या फिट हो पाएंगे धवन, जीत के लिये आरसीबी को करना होगा ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़