CSK vs Punjab Kings: करारी हार के बावजूद इन खिलाड़ियों के खेल से खुश दिखे कप्तान राहुल

बेहद शर्मनाक हार से निराश कप्तान केएल राहुल ने अपने बल्लेबाजों को जमकर कोसा और हार का ठीकरा उन्हीं के सिर पर फोड़ा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2021, 11:32 PM IST
  • झाई रिचर्डसन की बल्लेबाजी से खुश दिखे केएल राहुल
  • 110 रन से कम का टारगेट बचा पाना मुश्किल
CSK vs Punjab Kings: करारी हार के बावजूद इन खिलाड़ियों के खेल से खुश दिखे कप्तान राहुल

मुंबई: आईपीएल के 8वें मैच में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत हुई इसमें धोनी के धुरंधरों ने केएल राहुल की टीम को करारी शिकस्त दी. चेन्नई ने 6 विकेट से मुकाबला जीतकर इस सीजन में जीत का खाता खोला. बेहद शर्मनाक हार से निराश कप्तान केएल राहुल ने अपने बल्लेबाजों को जमकर कोसा और हार का ठीकरा उन्हीं के सिर पर फोड़ा.

झाई रिचर्डसन की बल्लेबाजी से खुश दिखे केएल राहुल

पंजाब की पूरी बल्लेबाजी ने भले ही फैंस को निराश किया लेकिन शाहरुख खान और झाई रिचर्डसन की बल्लेबाजी से टीम मैनेजमेंट खुश है. मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि झाई ने रिचर्डसन ने भले ही 15 रन बनाए हों लेकिन उसकी बैटिग आने वाले मैच में अहम साबित होगी. नंबर 7 पर हमारे लिये वो कीमती रन बनाने की क्षमता रखता है. 

110 रन से कम का टारगेट बचा पाना मुश्किल

मैच ख्तम होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के बाद केएल राहुल ने कहा कि मेरे पास कहने के लिए बहुत अधिक नहीं है. अगर कोई भी टीम पहले सात या आठ ओवर में पांच विकेट गंवाती है, तो उसे जीतने का कोई हक नहीं है. चेन्नई ने अच्छी गेंदबाजी की और हमने कुछ खराब शॉट खेले.  यह पिच जैसी दिखती थी, उससे अधिक कठिन थी. 

ये भी पढ़ें- सवा पांच करोड़ के खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बचाई पंजाब किंग्स की लाज

राहुल ने कहा कि जिस तरह से हमने शुरुआत की, पिच अभी भी ठीक थी, यह 100-110 विकेट नहीं था, शायद 150-160 रन बन सकते थे. लेकिन यह हमारे लिए एक अच्छी सीख है, उम्मीद है कि हम इन गलतियों से सीख सकते हैं और अगले गेम में मजबूत बन सकते हैं.

उन्होंने रिचर्डसन और मेरिडिथ पर कहा कि पहला गेम उन दो (रिचर्डसन और मेरेडिथ) के लिए बहुत अच्छा नहीं था, यह उनका पहला गेम था और मुझे यकीन है कि वे थोड़ा नर्वस थे. यह टी 20 क्रिकेट है, अधिक बार आप बड़े रन नहीं बना सकते हैं, लेकिन एक सीजन में एक या दो गेम होंगे जहां आप इस तरह से विकेट खोते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़