Ind vs Nz: हवा में उछलकर राधा यादव ने पकड़ा इतना बेहतरीन कैच कि बार-बार देखेंगे ये VIDEO

Radha Yadav Catch Video: भारत और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच खेले जा रहे वनडे मुकाबले में राधा यादव ने शानदार कैच लपका है. वह भारतीय टीम की सबसे शानदार फील्डर्स में से एक हैं, ये उन्होंने एक बार फिर साबित किया. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में राधा यादव ने सुपरवूमेन की तरह बेहतरीन कैच लपका. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2024, 05:14 PM IST
  • हवा में उछलकर लिया बेहतरीन कैच
  • प्रिया मिश्रा का पहला विकेट बेहद खास
Ind vs Nz: हवा में उछलकर राधा यादव ने पकड़ा इतना बेहतरीन कैच कि बार-बार देखेंगे ये VIDEO

नई दिल्लीः Radha Yadav Catch Video: भारत और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच खेले जा रहे वनडे मुकाबले में राधा यादव ने शानदार कैच लपका है. वह भारतीय टीम की सबसे शानदार फील्डर्स में से एक हैं, ये उन्होंने एक बार फिर साबित किया. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में राधा यादव ने सुपरवूमेन की तरह बेहतरीन कैच लपका. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

हवा में उछलकर लिया बेहतरीन कैच

वहीं बीसीसीआई वूमेन सोशल मीडिया हैंडल से भी ये वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल अहमदाबाद में खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है. भारत की ओर से 32वां ओवर प्रिया मिश्रा लेकर आईं. इस ओवर में कीवी बल्लेबाज ब्रूक हॉलिडे ने हवा में शॉट खेला.

 

प्रिया मिश्रा का पहला विकेट बेहद खास

बॉल हवा में देखते ही राधा यादव ने बॉल की तरफ दौड़ लगाई और हवा में उछलकर शानदार कैच लपक लिया. प्रिया मिश्रा का ये डेब्यू मैच है और इसमें ये उनका पहला विकेट था, जिसे राधा यादव ने अपने शानदार फील्डिंग एफर्ट से काफी खास बना दिया.

भारत को जीत के लिए 260 रन का लक्ष्य

इस मुकाबले में प्रिया मिश्रा ने 10 ओवर में 49 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी पारी में 259 रन बनाए और भारतीय टीम को सीरीज अपने नाम करने के लिए निर्धारित 50 ओवर में  रन बनाने होंगे. 

सीरीज में 1-0 से आगे है भारतीय महिला टीम

बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय महिला टीम 1-0 से आगे है. इससे पहले 24 अक्तूबर को अहमदाबाद में हुए पहले वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को 59 रन से हराया था.

यह भी पढ़िएः पहले श्रीलंका, अब न्यूजीलैंड... हार के बाद सवालों के घेरे में गौतम गंभीर लेकिन पूर्व कोच ने किया समर्थन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़