रोहित ने गेंदबाजों को दिया सनराइजर्स के खिलाफ जीत का श्रेय, कहा-हमें मालूम थी ये बात...

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियन्स की शानदार जीत का रोहित शर्मा ने गेंदबाजों को दिया श्रेय. जानिए जीत के बाद क्या बोले हिटमैन.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2021, 08:26 AM IST
  • सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियन्स की शानदार जीत
  • आईपीएल में अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्जा कर लिया है
रोहित ने गेंदबाजों को दिया सनराइजर्स के खिलाफ जीत का श्रेय, कहा-हमें मालूम थी ये बात...

चेन्नई: डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में हार के साथ शुरुआत करने के बाद शानदार वापसी की है. शानदार गेंदबाजी के दम पर अपने दूसरे मैच में केकेआर को मात देने के बाद रोहित की पलटन ने हैदराबाद को भी धमाकेदार अंदाज में पटखनी देकर अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्जा कर लिया है.

केकेआर को 153 रन का लक्ष्य हासिल करने से 10 रन के अंतर से रोकने वाली मुंबई इंडियन्स ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को भी 151 रन का लक्ष्य नहीं हासिल करने दिया और 13 रन के अंतर से जीत हासिल कर ली. चेन्नई में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन बना सकी थी. लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की लाज बचाई और लगातार दूसरे मैच में शानदार जीत दिलाई.

हमें मालूम था आसान नहीं होगा लक्ष्य

सनराइजर्स को मात देने के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुश नजर आए. उन्होंने गेंदबाजों को जीत का श्रेय देते हुए कहा, हमारे गेंदबाजों ने शानदार कोशिश की. हमें मालूम था कि लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं होगा. जब इस तरह की पिच पर गेंदबाज अपना काम कर दें तो कप्तान के लिए बहुत सी चीजें आसान हो जाती हैं.'

इस पिच पर था अच्छा स्कोर

रोहित ने आगे कहा, मेरे लिहाज से इस पिच पर ये अच्छा स्कोर था. आपने देखा कि दोनों टीमों ने पॉवर प्ले का फायदा उठाया. ऐसा कहा जा सकता है कि हम बीच के ओवरों में बेहतर कर सकते हैं. सभी खिलाड़ियों के पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त अनुभव है. लेकिन मैं उनके खिलाड़ियों का क्रेडिट नहीं छीनना चाहता. जब आपके सामने राशिद खान और मुजीब जैसे गेंदबाज हों तो रन बनाना आसान नहीं होता.

लगातार धीमी हो रही थी पिच

हिटमैन ने आगे कहा, पिच लगातार धीमी होती जा रही थी. गेंदबाज पूरे 20 ओवर तक मैच में थे. तेज गेंदबाजों को भी ज्यादा देर तक तक दूर रखना आसान नहीं था. पिच के धीमेपन की वजह से बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल था, मैदान पर आते ही बड़े शॉट्स खेल पाना और भी मुश्किल काम था. इस पिच पर एक छोर पर टिके हुए बल्लेबाज की और चालाकी से रन बनाने की जरूरत थी.

रोहित ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की बेहतरीन फील्डिंग की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, हमारी फील्डिंग आज शानदार थी जिसपर हम गर्व कर सकते हैं. हम लक्ष्य टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन फील्डिंग साइड बनना है.

ये भी पढ़ें- किरोन पोलार्ड ने रचा इतिहास, बने आईपीएल में छक्कों का दोहरा शतक जड़ने वाले छठे बल्लेबाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़