T20 World Cup 2022: दो नई जर्सी लॉन्च कर श्रीलंकाई टीम ने दिया स्पेशल संदेश

टी20 वर्ल्डकप के सुपर 12 राउंड में पहुंचने के लिए एशिया चैंपियन टीम श्रीलंका को क्वालीफायर्स में हिस्सा लेना होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 07:51 PM IST
  • लंकाई जर्सी में दिखी जलवायु परिवर्तन की झलक
  • टी20 वर्ल्डकप के लिए दो जर्सी लॉन्च

ट्रेंडिंग तस्वीरें

T20 World Cup 2022: दो नई जर्सी लॉन्च कर श्रीलंकाई टीम ने दिया स्पेशल संदेश

नई दिल्ली: एशिया कप में अपने करिश्माई प्रदर्शन ने से पूरी दुनिया को हैरत में डालने वाली श्रीलंका टीम की नई जर्सी लॉन्च हो चुकी है. अब ऑस्ट्रेलिया में इसी महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए लगभग सभी टीमों की नई जर्सी सामने आ चुकी है.

कुछ दिनों पहले ही भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड समेत अन्य देशों ने भी अपनी नई जर्सी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी. टी20 वर्ल्डकप के सुपर 12 राउंड में पहुंचने के लिए एशिया चैंपियन टीम श्रीलंका को क्वालीफायर्स में हिस्सा लेना होगा और टॉप 2 में जगह बनाने पर ही उसे टी20 वर्ल्डकप के प्रमुख चरण में जगह मिलेगी. 

लंकाई जर्सी में दिखी जलवायु परिवर्तन की झलक

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान को हराकर छठी बार फाइनल जीतने वाली टीम श्रीलंका ने भी नई जर्सी की लुक शेयर की है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से ट्विटर पर लिखा गया, ''टी20 world cup के लिए श्रीलंका क्रिकेट की जर्सी.'' इस जर्सी का डिजाइन जलवायु परिवर्तन के मुद्दों को ध्यान में रखते हुए किया गया है. श्रीलंका ने पिछले महीने पाकिस्तान को हराकर छठी बार एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम की. 

वर्ल्डकप के लिए दो जर्सी लॉन्च

अहम बात ये है कि श्रीलंका क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्डकप के लिए दो जर्सी लॉन्च की है. दोनों में रंग और डिजाइन का हल्का अंतर है. एक जर्सी बीच से पीले रंग की है और दूसरी नीले रंग की. दूसरी जर्सी के सामने एक शेर का डिजाइन बना हुआ है और इसका रंग भी अलग है. इसमें बाजी नीले रंग की है और बीच में पीले और नीले रंग का मिश्रण है.

श्रीलंका की टी20 विश्व कप टीम

दासुन शनाका (कप्तान), दनुष्का गुणथिलका, पथुम निस्सांका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, जेफरी वेंडरसे, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा (फिटनेस पर संशय). लाहिरू कुमारा (फिटनेस पर संशय), दिलशान मदुशंका, प्रमोद मदुशन.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: अशेन बंडारा, प्रवीन जयविक्रमा, दिनेश चांदीमल, बिनुरा फर्नांडो, नुवानिदु फर्नांडो.

ये भी पढ़ें- भारत ने लंकाई टीम को रौंदा, इन सितारों ने लिखी टीम इंडिया की जीत की इबारत

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़