INDvsPak: भारत के साथ मैच से पहले बाबर आजम ने घोषित की टीम, इन खिलाड़ियों को मौका

आजम ने कहा कि भारत के साथ होने वाले मैच से पहले हमारी तैयारी अच्छी चल रही है और सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरपूर दिखाई दे रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 06:05 PM IST
  • जानिए किन खिलाड़ियों पर जताया भरोसा
  • पाकिस्तान से कभी नहीं हारा भारत
INDvsPak: भारत के साथ मैच से पहले बाबर आजम ने घोषित की टीम, इन खिलाड़ियों को मौका

दुबईः आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले शनिवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 12 सदस्यीय टीम ऐलान किया. पाक के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को आराम दिया गया है. वहीं, काफी समय बाद शोएब मलिक को टीम में जगह दी गई है.

इन खिलाड़ियों को दिया गया मौका
पाकिस्तान टीम में बाबर आजम के अलावा मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ को शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ेंः T20 World Cup में धोनी को दी गई एक और जिम्मेदारी, चारों नेट गेंदबाज भारत लौटे

क्या बोले बाबर आजम
आजम ने कहा कि भारत के साथ होने वाले मैच से पहले हमारी तैयारी अच्छी चल रही है और सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरपूर दिखाई दे रहे हैं. हम बेहतर प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे. आजम ने कहा कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा रिकॉर्ड नहीं है. पाक भारत से 5 बार हार चुका है. लेकिन इस बार पाकिस्तान खराब रिकॉर्ड को बदलना चाहेगा.

दोनों टीमों का ऐसा रहा है रिकॉर्ड

टी20 वर्ल्ड कप में अगर देखें तो 5 बार भारतीय टीम और पाकिस्तान का आमना सामना हुआ है और हर बार भारतीय टीम ने पाकिस्तान को पटखनी दी है. इस बार बाबर आजम पर जीत का सूखा खत्म करने का मौका होगा तो वहीं भारतीय टीम अपना विजयी सफर जारी रखना चाहेगी.

ये भी पढ़ेंः T20 World Cup: सुपर 12 में इन टीमों ने किया क्वालीफाई, जानिये भारत का पूरा शेड्यूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़