क्या ये टीम इंडिया भारत को दिलाएगी World Cup? रोहित शर्मा के लिए ये खिलाड़ी 'मुसीबत'

टीम इंडिया ने पिछले करीब 9 सालों में इतने नॉक आउट मुकाबले हारे हैं कि उनकी बॉडी लैंग्वेज ही बिगड़ी नजर आती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2023, 03:53 PM IST
  • जानिए क्या है टीम इंडिया की कमी
  • रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान
क्या ये टीम इंडिया भारत को दिलाएगी World Cup? रोहित शर्मा के लिए ये खिलाड़ी 'मुसीबत'

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अगले महीने होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्डकप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस टीम को देखने के बाद कई दिग्गजों ने सवाल खड़े किए हैं. कई लोगों का कहना है कि इस टीम में कई सारी खामियां हैं. कई जानकारों को संशय हो रहा है कि क्या ये भारतीय टीम करीब 12 साल बाद भारत को विश्वविजेता बना सकती है.तो आइए जानते हैं कि टीम इंडिया की आखिर सबसे बड़ी कमी क्या है..

ये है टीम इंडिया की सबसे बड़ी मुसीबत
टीम इंडिया पर नजर डालें तो पूरा मध्यक्रम बिखरा नजर आ रहा है. केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और बुमराह तीनों ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की मानी जा रही है. लेकिन तीनों ने लंबे समय बाद इंजरी से वापसी की है और सीधे वर्ल्डकप में जा रहे हैं. ऐसे में उनकी लय सवालों के घेरे में है.

बॉडी लैंग्वेज सवालों के घेरे में
टीम इंडिया ने पिछले करीब 9 सालों में इतने नॉक आउट मुकाबले हारे हैं कि उनकी बॉडी लैंग्वेज ही बिगड़ी नजर आती है. पाकिस्तान टीम हो या फिर सेमीफाइनल या फाइनल का मुकाबले, टीम इंडिया के खिलाड़ी पहले ही हथियार डाल देते हैं.ऐसे में टीम इंडिया का वर्ल्डकप में अच्छा प्रदर्शन करना सवालों के घेरे में है.भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है. चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम का ऐलान किया. एशिया कप और इस टीम में थोड़े बदलाव देखे गए हैं. संजू सैमसन, तिलक वर्मा को वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर रखा गया है.

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्याकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़