हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर MI के खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्होंने बल्लेबाजों को...

अपनी पूर्व टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में पंड्या ने मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए चार गेंदों में 11 रन बनाये. वह हैदराबाद में बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 गेंद में महज 24 रन ही बना सके.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2024, 08:54 PM IST
  • टिम डेविड ने की तारीफ
  • कहा- उन्होंने टीम को एकजुट किया
हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर MI के खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्होंने बल्लेबाजों को...

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी टिम डेविड ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कप्तान हार्दिक पंड्या के स्ट्राइक रेट का बचाव करते हुए कहा कि वह पांच बार की चैंपियन टीम की बल्लेबाजी इकाई को एकजुट रखने वाले ‘गोंद’ की तरह है. पंड्या ने अलग-अलग क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए अब तक चार मैचों में 138.46 की स्ट्राइक रेट से 108 रन बनाए हैं. वह हालांकि इस दौरान मध्य और निचले क्रम में आक्रामक पारी खेलने में विफल रहे है. 

अपनी पूर्व टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में पंड्या ने मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए चार गेंदों में 11 रन बनाये. वह हैदराबाद में बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 गेंद में महज 24 रन ही बना सके. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में 21 गेंद में 34 रन बनाये जबकि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में उन्होंने 33 गेंद में 39 रन की धीमी पारी खेली. 

जानें क्या बोले डेविड
डेविड ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ मुंबई इंडियंस के मैच की पूर्व संध्या पर कहा, हमने इस बारे में चर्चा की है.  हार्दिक हमारी टीम में अहम भूमिका निभा रहे है. पिछले मैच (दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ) हम बीच के ओवरों में संघर्ष कर रहे थे लेकिन हार्दिक ने हमारे लिए शानदार पारी खेल कर ऐसा मंच तैयार किया जहां से मैं और रोमारियो (शेपर्ड) आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सके.

उन्होंने कहा, वह बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में आउट हुए और इस खेल में ऐसा ही होता है. उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने पहले ही कहा है पिछले मैच में मध्यक्रम में हार्दिक को अपनी भूमिका निभानी थी. उन्होंने ‘गोंद’ की तरह हमें एकजुट रखा और आखिरी ओवरों में खुल कर खेलने का मौका दिया डेविड ने कहा, हार्दिक जिस तरह से टीम के लिए खेल रहे हैं, उसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. किसी समय हमें इसकी जरूरत होती है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़