Victory Parade: टीम इंडिया की ओपन बस परेड कब और कहां देख सकते हैं LIVE, जानें

Where to Watch Team India Open Bus Parade Live Streaming: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ भारत पहुंच गई है. अभी टीम इंडिया और सपोर्ट स्टाफ दिल्ली में है. यहां उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी. इसके बाद वे मुंबई जाएंगे जहां विक्ट्री परेड निकाली जाएगी. ये विक्ट्री परेड आप कब और कहां देख सकते हैं, जानिए यहांः

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2024, 11:01 AM IST
  • बूंदाबांदी के बीच मौजूद रहे फैंस
  • खिलाड़ियों ने फैंस को दिए रिएक्शन
Victory Parade: टीम इंडिया की ओपन बस परेड कब और कहां देख सकते हैं LIVE, जानें

नई दिल्लीः Where to Watch Open Bus Parade Live Streaming: भारतीय टीम टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ दिल्ली पहुंच गई है. शनिवार को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद खिताब जीतने वाली टीम इंडिया तूफान की वजह से बारबाडोस में फंस गई थी. इसके बाद बीसीसीआई ने टीम को वापस लाने के लिए विशेष विमान का इंतजाम किया. भारतीय टीम एयर इंडिया के विशेष विमान AIC24WC (एयर इंडिया चैंपियंस 24 विश्व कप) से भारत पहुंची.

 

बूंदाबांदी के बीच मौजूद रहे फैंस

फैंस ने लगातार बूंदाबांदी के बीच एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया और इस दौरान भारी सुरक्षा व्यवस्था भी रही जिससे फैंस खिलाड़ियों के करीब नहीं पहुंच सके. वे खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट के बाहर खड़े रहे. उनके हाथ में बैनर और तिरंगा था. उन्होंने खिलाड़ियों को बधाई दी. 

खिलाड़ियों ने फैंस को दिए रिएक्शन

वहीं सूर्यकुमार यादव ने फैंस के नारों का जवाब दिया. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने फैंस को सलाम किया जबकि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने उनकी ओर ‘फ्लाइंग किस’ दी. रोहित ने विश्व कप ट्रॉफी पकड़ी हुई थी और बस में चढ़ने से पहले उन्होंने प्रशंसकों को इसकी झलक दिखाने के लिए इसे ऊपर उठाया. विराट कोहली ने भी फैंस की ओर ‘थंबस अप’ किया. 

 

कहां देख सकेंगे विक्ट्री परेड

इसके बाद भारतीय टीम होटल पहुंची. अब भारतीय टीम और सपोर्ट स्टाफ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होगी. वहीं शाम को टीम इंडिया मुंबई पहुंचेगी और खुली बस पर विक्ट्री परेड निकालेगी. वहीं वानखेड़े स्टेडियम में खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा. विक्ट्री परेड नरीमन प्वाइंट पर एयर इंडिया की इमारत से शुरू होगी जो वानखेडे़ स्टेडियम में जाकर खत्म होगी. ये पूरा कार्यक्रम आप शाम 4.30 बजे से स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर और जियो सिनेमा ऐप पर देख सकेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़