MS Dhoni के सामने आते ही चहल की बोलती हो जाती है बंद, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है. चहल ने अपनी प्रतिक्रिया में उनके और धोनी के बीच का बॉन्ड कैसा है इस बात की भी चर्चा की है. चुजवेंद्र चहल की मानें, तो जब वे महेंद्र सिंह धोनी के सामने आते हैं, तो उनकी बोलती अपने आप बंद हो जाती है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 18, 2023, 08:51 AM IST
  • 72 ODI और 75 T20 खेल चुके हैं चहल
  • धोनी ने पास आकर कही बड़ी बात
MS Dhoni के सामने आते ही चहल की बोलती हो जाती है बंद, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्लीः टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है. चहल ने अपनी प्रतिक्रिया में उनके और धोनी के बीच का बॉन्ड कैसा है इस बात की भी चर्चा की है. चुजवेंद्र चहल की मानें, तो जब वे महेंद्र सिंह धोनी के सामने आते हैं, तो उनकी बोलती अपने आप बंद हो जाती है. 

धोनी अकेले शख्स जिनके सामने नहीं बोल पाते चहल 
चहल का कहना है कि वे धोनी के ज्यादा ज्यादा नहीं बोलते हैं. चहल चाहे जिस भी मूड में हो, वो जैसे ही धोनी से आते सामने आते हैं, उनकी वे ज्यादा नहीं बोल पाते हैं. चुजवेंद्र चहल ने कहा, महेंद्र सिंह धोनी टीम के ऐसे शख्स हैं, जिनके सामने आते ही मेरी बोलती पूरी तरह से बंद हो जाती है. 

'धोनी के सामने नहीं बोलता ज्यादा' 
उन्होंने आगे कहा, 'मैं चाहे जिस मूड़ में रहूं, धोनी जैसे ही मेरे सामने आते हैं मैं ज्यादा नहीं बोलता हूं. इस दौरान अगर माही भाई मुझसे कुछ पूछते हैं, तो मैं बस उस सवाल का जवाब भर ही दे पाता हूं. नहीं तो मैं उनके सामने खामोश ही रहता हूं.' 

'4 ओवर में लग चुके थे 64 रन' 
इस दौरान चुजवेंद्र चहल ने धोनी की कप्तानी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच की चर्चा भी की. चहल ने कहा, 'उस समय हम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में मैच खेल रहे थे. मेरे 4 ओवर में कुल 64 रन लग चुके थे. हेनरिक क्लासेन मेरे खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे थे.' 

धोनी ने पास आकर कही बड़ी बात 
चहल ने आगे कहा, 'ऐसे में मुझसे माही भाई ने राउंड द विकेट गेंदबाजी करने का सुझाव दिया. हालांकि, यह प्रयोग सही साबित नहीं हो पाया और क्लासेन ने लंबा छक्का लगा दिया. इसके बाद जब मैं वापस जा रहा था, तो माही भाई ने मेरे पास आकर कहा कि आज का दिन तेरा नहीं है कोई बात नहीं.' 

72 ODI और 75 T20 खेल चुके हैं चहल 
बात अगर चुजवेंद्र चहल के अभी तक के क्रिकेट करियर की करें, तो वे अभी तक कुल 72 वनडे और 75 टी20 मैच खेल चुके हैं. इनमें वनडे मैचों में उनके नाम 121 विकेट, तो टी 20 मैचों में कुल 91 विकेट चटकाने का रिकॉर्ड दर्ज है. 

ये भी पढ़ेंः Asia Cup: एशिया कप को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, PCB ने कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़