PAK vs ZIM: बाबर आजम को जिम्बाब्वे ने किया आगाह, कहा- हमें तुम्हारे तेज गेंदबाजों से डर नहीं

पाकिस्तान ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक हाई प्रेशर मैच में भारत से चार विकेट से हारकर टूर्नामेंट की रोमांचक शुरूआत की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 08:33 PM IST
  • पर्थ के तेज विकेट से चिंतित नहीं है एर्विन
  • पाकिस्तान से मिलेगी कड़ी टक्कर- एर्विन
PAK vs ZIM: बाबर आजम को जिम्बाब्वे ने किया आगाह, कहा- हमें तुम्हारे तेज गेंदबाजों से डर नहीं

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्डकप में 27 अक्टूबर को दिन बहुत अहम होने वाला है. इस दिन ग्रुप बी की सभी टीमें मैदान पर दिखेंगी. दक्षिण अफ्रीका बांग्लादेश और भारत नीदरलैंड के बीच मुकाबले के बाद पाकिस्तान और जिम्बाब्वे की टीमें एक दूसरे से भिड़ेंगी. 

पर्थ में शाम साढ़े 4 बजे से पाकिस्तान और जिम्बाब्वे की भिड़ंत होगी. इससे पहले जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन ने भविष्यवाणी की है कि गुरुवार को पर्थ स्टेडियम में टी20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में जब दोनों टीमें भिड़ेंगी, तो पाकिस्तान उनकी टीम को कड़ी टक्कर देगा.

पाकिस्तान से मिलेगी कड़ी टक्कर- एर्विन

पाकिस्तान ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक हाई प्रेशर मैच में भारत से चार विकेट से हारकर टूर्नामेंट की रोमांचक शुरूआत की. बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को अपने पहले अंक हासिल करने के लिए जल्दी होगी, जब जिम्बाब्वे का सामना ऐसे स्थान पर होगा, जहां एर्विन को लगता है कि दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

एर्विन ने कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि पाकिस्तान कल हमें कड़ी चुनौती देगा. उनके पास कुछ बेहतरीन गेंदबाज हैं. इसलिए यह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती होगी. कुछ ऐसे मैचों को देखकर पता चलता है कि नई गेंद से पहले पांच, छह ओवर हर टीम के लिए चुनौतीपूर्ण है. यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है कि हम कल अच्छी बल्लेबाजी करें."

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिला था एक अंक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होबार्ट में अपना पहला सुपर 12 मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद जिम्बाब्वे को एक अंक मिला, जबकि मैच को नौ ओवर तक सीमित कर दिया गया था. इसके अलावा, मुख्य कोच डेव हाटन ने मैदान पर गीली परिस्थितियों में खेले जाने वाले मैच की बेहद आलोचना की.

उन्होंने कहा, "दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वह मैच अलग था. बल्लेबाजी के नजरिए से, नौ ओवर में हम एक अच्छा स्कोर हासिल करने के लिए सबसे अच्छा काम करने की कोशिश कर रहे थे. हम जानते थे कि खुद को अच्छी शुरूआत देने की कोशिश करने के लिए हमें काफी मेहनत करनी होगी."

पर्थ के तेज विकेट से चिंतित नहीं है एर्विन

एर्विन ने कहा, "कल शाम के लिए मौसम बहुत अच्छा लग रहा है. इसलिए मुझे लगता है कि हम अपने मैच प्लान पर वापस जा सकते हैं. हमारे पास बल्लेबाजी करने के लिए पूरे 20 ओवर हैं. मुझे लगता है कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी दिखेगी."

पर्थ की पिच से उनकी उम्मीदों के बारे में पूछे जाने पर, जो मुख्य रूप से अपनी उछालभरी प्रकृति के लिए जानी जाती हैं, एर्विन ने टिप्पणी की, "मुझे लगता है कि यह इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान मैच था, और यह अच्छा तेज और उछाल वाला लग रहा था. मुझे यकीन है कि हम इसका आनंद लेंगे."

ये भी पढ़ें- नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में हो सकते हैं इतने बदलाव, जानिए Probable Playing 11

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़