होम लोन लेने का है प्लान, तो ये बैंक दे रहा सस्ता कर्ज, नहीं लगेगी प्रोसेसिंग फीस

अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के कस्टमर हैं और होम लोन लेकर घर खरीदने या बनवाने की योजना है तो आपको काफी फायदा होने वाला है. बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए होम लोन की ब्याज दरों को घटा दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 10:06 AM IST
  • बैंक ऑफ बड़ौदा ने सस्ता किया होम लोन
  • ग्राहकों के लिए लोन की ब्याज दरों में की कटौती
होम लोन लेने का है प्लान, तो ये बैंक दे रहा सस्ता कर्ज, नहीं लगेगी प्रोसेसिंग फीस

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए एक काफी अच्छी खबर है. अगर आप इस बैंक के कस्टमर हैं और होम लोन लेकर घर खरीदने या बनवाने की योजना है तो आपको काफी फायदा होने वाला है. बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए होम लोन की ब्याज दरों को घटा दिया है. अगर आप होम लोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप बैंक ऑफ बड़ौदा के जरिए ले सकते हैं. इससे आप पर मंथली EMI का बोझ कम पड़ेगा. 

BoB ने इतना सस्ता किया होम लोन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ग्राहकों के लिए होम लोन की ब्याज दरों में कटौती करने की घोषणा की है. बैंक ने बताया है कि कस्टमर्स के लिए ब्याज दरों में 25 बेसिस प्वाइंट्स की कटौती कर इसे 8.25 फीसदी कर दिया है. हालांकि कस्टमर्स के लिए यह ऑफर एक सीमित समय के लिए है. बैंक के कस्टमर्स को यह स्पेशल ब्याज दर सिर्फ 31 दिसंबर, 2022 तक मिलेगा.

प्रोसेसिंग फीस में भी डिस्काउंट

बैंक ऑफ बड़ौदा कस्टमर्स को सिर्फ ब्याज दरों में ही कटौती नहीं की है. बैंक कस्टमर्स के लिए प्रोसेसिंग फीस भी माफ कर रहा है. कस्टमर्स के लिए होम लोन की नई ब्याज दरें 8.25 फीसदी से शुरू होती है. यह ऑफर नए होम लोन के साथ-साथ बैलेंस ट्रांसफर के लिए आवेदन करने वाले कर्जदारों के लिए उपलब्ध है. यह स्पेशल ऑफर उधारकर्ताओं के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी होती है.

बैंक को भी होगा फायदा

बैंक ऑफ बड़ौदा के बंधक और अन्य खुदरा संपत्ति में जनरल मैनेजर एच टी सोलंगी ने कहा कि ऐसे समय में जहां ब्याज दरें ऊपर की तरफ जा रही हैं, हम अपने कस्टमर्स के लिए होम लोन की ब्याज दरों में कटौती कर रहे हैं. 8.25 फीसदी की दर से होम लोन की पेशकश, घर की खरीदारी को घर खरीदारों के लिए और अधिक किफायती बना रही है. हमने इस साल अपने होम लोन में मजबूत वृद्धि देखी है. इस तरह के आकर्षक ऑफर्स से इसे और बढ़ावा मिलेगा.

यह भी पढ़ें: 7th pay commission: अगले साल भी होगा DA Hike, 42 फीसदी तक हो जाएगा महंगाई भत्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़