Credit Card Rule Change: अक्टूबर से इस बैंक के क्रेडिट कार्ड नियमों में होगा बड़ा बदलाव, खर्चा करने से पहले ध्यान दें

Credit Card Rules Change: एचडीएफसी बैंक के कुछ खास क्रेडिट कार्ड के लिए लॉयल्टी प्रोग्राम में बदलाव किया गया है. संशोधित नियम 1 अक्टूबर, 2024 से लागू किए जाएंगे. बैंक ने प्रभावित ग्राहकों को इस संशोधन के बारे में सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजा है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 25, 2024, 03:34 PM IST
  • इनफिनिया मेटल एडिशन पर होगा बदलाव
  • रिवॉर्ड पॉइंट्स के रिडेम्प्शन की सीमा बदली
Credit Card Rule Change: अक्टूबर से इस बैंक के क्रेडिट कार्ड नियमों में होगा बड़ा बदलाव, खर्चा करने से पहले ध्यान दें

HDFC Bank News:  एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने कुछ क्रेडिट कार्ड के लिए लॉयल्टी प्रोग्राम में बदलाव किया है. नए नियम 1 अक्टूबर 2024 से लागू होंगे. बैंक ने इस अपडेट के बारे में ग्राहकों को ईमेल किया है. उदाहरण के लिए, एचडीएफसी बैंक ने स्मार्टबाय प्लेटफॉर्म पर हर कैलेंडर तिमाही में Apple प्रोडक्ट खरीदने पर रिवॉर्ड पॉइंट्स के रिडेम्प्शन की सीमा एक प्रोडक्ट तक सीमित कर दी है.

इसके अलावा, 1 अक्टूबर, 2024 से, स्मार्टबाय पोर्टल तनिष्क वाउचर के लिए रिवॉर्ड पॉइंट्स के रिडेम्प्शन की सीमा 50,000 रिवॉर्ड पॉइंट्स प्रति कैलेंडर तिमाही तक सीमित कर देगा. ये बदलाव केवल इनफिनिया और इनफिनिया मेटल कार्ड पर लागू होते हैं.

कैलेंडर तिमाही होती हैं: अप्रैल से जून, जुलाई से सितंबर, अक्टूबर से दिसंबर, जनवरी से मार्च.

इनफिनिया क्रेडिट कार्ड फीस, चार्ज और वार्षिक शुल्क (Infinia credit card)
इनफिनिया मेटल एडिशन
एचडीएफसी बैंक की वेबसाइट के अनुसार, 'Joining/Renewal Membership फीस - 12,500 रुपये + लागू कर. कार्ड एक्टिव होने पर 12,500 रिवार्ड पॉइंट्स* का लाभ प्राप्त करें. एक साल यानी 12 महीनों में 10 लाख या उससे अधिक खर्च करने पर अगले वर्ष के लिए Renewal Membership फीस माफ हो जाएगी.'

ये भी पढ़ें- एलन मस्क को गौर से देखती नजर आईं जॉर्जिया मेलोनी, दोनों में दिखी नजदीकी, डेटिंग का स्टेटस हुआ कन्फर्म!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़