एलन मस्क को गौर से देखती नजर आईं जॉर्जिया मेलोनी, दोनों में दिखी नजदीकी, डेटिंग का स्टेटस हुआ कन्फर्म!

Elon Musk and Giorgia Meloni Dating Rumour: एलन मस्क ने एक X पोस्ट का जवाब दिया जिसमें सवाल किया गया था कि क्या वह और जॉर्जिया मेलोनी डेट करेंगे? दोनों की खास फोटो वायरल हो रही हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 25, 2024, 02:23 PM IST
  • इवेंट में दोनों को साथ देखकर नेटिजेंस ने किए पोस्ट
  • दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
एलन मस्क को गौर से देखती नजर आईं जॉर्जिया मेलोनी, दोनों में दिखी नजदीकी, डेटिंग का स्टेटस हुआ कन्फर्म!

Elon Musk News:  इंटरनेट पर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी को 'परफेक्ट कपल' करार देते हुए फोटोज वायरल की जा रही हैं. दरअसल, मंगलवार को न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के अवसर पर आयोजित एक पुरस्कार समारोह में मस्क ने मेलोनी की प्रशंसा की थी. अब जिसके बाद दोनों की डेटिंग को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट कर रहे हैं.

इवेंट में दोनों को साथ देखकर, नेटिजेंस ने इंटरनेट पर इस तरह के कमेंट किएं,  'मैं इन दोनों को पूरी तरह से पसंद करता हूं', 'परफेक्ट', 'अब यह एक ऐसा इंटरनेशनल पावर कपल है जिसका मैं समर्थन कर सकता हूं.' कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा, 'That's Amore (यह प्यार है).'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना चाहता हूं जो मुझे उसी तरह देखता हो जैसे मेलोनी मस्क को देखती है.'

मस्क ने लगाया अफवाहों पर विराम
हालांकि, मस्क ने बुधवार को एक एक्स पोस्ट का जवाब देकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया, जिसमें सवाल किया गया था कि क्या वह और मेलोनी डेट कर रहे हैं या आगे करेंगे?

इस पर मस्क ने लिखा, 'नोट डेटिंग' यानी डेटिंग नहीं कर रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है जब इंटरनेट ने दोनों नेताओं को जोड़ा है. पिछले साल दिसंबर में, X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर कई पोस्ट में दावा किया गया था कि मस्क द्वारा रोम में एक राजनीतिक उत्सव में भाग लेने के लिए मेलोनी के निमंत्रण को स्वीकार करने के बाद दोनों एक दूसरे से मिले थे और फिर तब दोनों को लेकर अपवाहें उड़ी थीं.

एलन मस्क ने मेलोनी की प्रशंसा की
जॉर्जिया मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड प्रदान करते हुए एलन मस्क ने कहा कि यह सम्मान किसी ऐसे व्यक्ति को प्रदान करना सम्मान की बात है 'जो बाहर से कहीं ज्यादा अंदर से खूबसूरत है.'

उन्होंने कहा, 'वह एक ऐसी महिला हैं जो प्रामाणिक, ईमानदार और सच्ची हैं और ऐसा हमेशा राजनेताओं के बारे में नहीं कहा जा सकता.'

मेलोनी को यह पुरस्कार 'यूरोपीय संघ के प्रति उनके मजबूत समर्थन और इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री बनने' के लिए मिला.

#Melodi
इससे पहले, इंटरनेट पर कभी-कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-मेलोनी के मीम्स की बाढ़ भी आ जाती थी, जिसमें मजाक में दोनों प्रधानमंत्रियों के बीच नजदीकियों को दर्शाया जाता था. कुछ पोस्ट में तो दोनों के बीच काल्पनिक फोन कॉल भी दिखाया जाता था. इस तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, खास तौर पर भारत में जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान.

ये भी पढ़ें- बदलापुर मुठभेड़: बॉम्बे हाईकोर्ट ने छुड़ाए पुलिस के पसीने! बोला- एनकाउंटर में गड़बड़ी, जानें- रेप के आरोपी अक्षय शिंदे को कैसे मारा गया?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़