Jobs News: BARC में बेहतरीन नौकरी करने का मौका, जल्द करें इन पदों पर आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश में भटक रहे छात्रों के पास BARC में आवेदन करके शानदार नौकरी पाने का सर्वश्रेष्ठ मौका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2020, 06:40 AM IST
  • 160 पदों पर हो रही हैं भर्तियां
  • आवेदन करने की अंतिम तारीख है –31 जनवरी 2021
Jobs News: BARC में बेहतरीन नौकरी करने का मौका, जल्द करें इन पदों पर आवेदन

नई दिल्ली: युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है. सरकारी नौकरी की तलाश में भटक रहे छात्रों के पास BARC में आवेदन करके शानदार नौकरी पाने का सर्वश्रेष्ठ मौका है. भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC)  ने स्टाइपेंड ट्रेनी के 160 पदों पर योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं.

ऐसे करें आवेदन

आपको बता दें कि उक्त पदों पर आवेदन करने के लिए भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है barc.gov.in. इस वेबसाइट पर जाकर आप आवेदन कर सकते हैं और आसानी से परीक्षा देने का मौका आ सकते हैं. उल्लेखनीय है कि इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख है –31 जनवरी 2021

क्लिक करें- Lockdown से पर्यावरण को हुआ लाभ, कार्बन उत्सर्जन में आई 7 फीसदी की कमी

160 पदों पर हो रही हैं भर्तियां

आपको बता दें कि BARC में कुल 160 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. आवेदन करने के लिए सामान्य श्रेणी और ओबीसी कैंडिडेट्स को 150 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा. जबति एससी/एसटी और फीमेल कैटेगरी को शुल्क के रूप में कुछ नहीं देना है.

क्लिक करें- 6 करोड़ कर्मचारियों को एक साथ गिफ्ट देगा EPFO, श्रम मंत्री की बैठक में फैसला

गौरतलब है कि BARC में  प्लांट भिन्न भिन्न पोस्ट के लिए भर्तियां हो रही हैं. ऑपरेटर – 15 पद, एसी मैकेनिक – 1 पद, फिटर – 45 पद, वेल्डर – 05 पद, इलेक्ट्रीशियन – 06 पद, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक – 11 पद, मैकेनिस्ट – 03 पद, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक – 13 पद, वेल्डर – 01 पद, मैकेनिक डीजल – 03 पद, मैकेनिस्ट ग्राइंड  02 पद और लैबोरेट्री असिस्टेंट  01 पद पर भर्ती होनी है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़