Moto E22s की लॉन्चिंग होगी कल, जानिए मोटोरोला के नए स्मार्टफोन के फीचर्स

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और कई अन्य सुविधाओं के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने कहा कि नया स्मार्टफोन - मोटो 22एस - 17 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर पर लॉन्च किया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 04:39 PM IST
  • 6.5 इंच की है एलसीडी स्क्रीन
  • इस महीने लॉन्च हुआ मोटो ई32
Moto E22s की लॉन्चिंग होगी कल, जानिए मोटोरोला के नए स्मार्टफोन के फीचर्स

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और कई अन्य सुविधाओं के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने कहा कि नया स्मार्टफोन - मोटो ई22एस - 17 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर पर लॉन्च किया जाएगा.

6.5 इंच की है एलसीडी स्क्रीन
कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, "मोटो ई22एस में 90 हर्ट्ज का तेज रिफ्रेश रेट है, जो आपको ऐप्स के बीच स्वाइप, स्क्रॉल और स्विच करने में मदद करती है. 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन पर विस्तृत दृश्यों का आनंद लें."

 

इसने कहा, "फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख खुदरा स्टोरों पर 17 अक्टूबर को लॉन्च होने पर बने रहें."

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Moto E22s में हेलियो जी 37 चिपसेट होगा. साथ ही इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 और 4 जीबी रैम मिलेगी. यही नहीं इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. यूजर्स जरूरत पड़ने पर 1 टीबी तक का एसडी कार्ड लगा सकते हैं.

इस महीने लॉन्च हुआ मोटो ई32
इस महीने कंपनी ने एक नया किफायती स्मार्टफोन, 'मोटो ई32' लॉन्च किया है, जिसमें एक तरल 90 हर्ट्ज आईपीएस एलसीडी, एक प्रीमियम डिजाइन और 50 एमपी कैमरा है.

जानिए मोटो ई32 का दाम
मोटो ई32 एक 4जीबी रैम प्लस 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में 10,499 रुपये में उपलब्ध है और यह दो कलर वैरिएंट - इको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू में आता है. मीडियाटेक हेलियो जी37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित, नया स्मार्टफोन 5,000एमएएच की बैटरी के साथ पैक किया गया है.

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़