Nokia G50 और Nokia T20 की लॉन्चिंग को लेकर बड़ी खबर, इन फीचर्स के साथ आ रहा स्मार्टफोन

Nokia: स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में नोकिया सी01 प्लस लॉन्च किया है. यह फोन सोमवार से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 12:30 PM IST
  • जानिए नोकिया के नए स्मार्टफोन की खूबियां
  • 6 अक्टूबर को होना है लॉन्चिंग इवेंट

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Nokia G50 और Nokia T20 की लॉन्चिंग को लेकर बड़ी खबर, इन फीचर्स के साथ आ रहा स्मार्टफोन

नई दिल्ली: एचएमडी ग्लोबल (HMD Global), नोकिया फोन के गृह ने 6 अक्टूबर के लिए एक नए प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट सेट की पुष्टि की है. इवेंट के दौरान, स्मार्टफोन निर्माता कुछ नए फीचर्स से लैस स्मार्टफोन और साथ ही एक टैबलेट लॉन्च कर सकता है.

जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर अफवाहें सच होती हैं तो हमें नोकिया जी 50 5जी (Nokia G50 5G) स्मार्टफोन और टी20 एंड्रॉइड टैबलेट (Nokia T20 Android Tablet) की शुरुआत को देखना चाहिए. 

ये हैं खासियतें
टैबलेट में 10.36-इंच डिस्प्ले, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज, एक यूनीसोक प्रोसेसर होने की उम्मीद है. यह वाई-फाई और 4 जी वेरिएंट में उपलब्ध होगा. नोकिया टी 20 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर भी चल सकता है और लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें 10 वॉट का चार्जिग सपोर्ट भी होगा. जी 50 5जी में स्नैपड्रैगन 480 5जी चिपसेट के साथ 6.8 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले और 4,850 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है.

हो सकता है ट्रिपल कैमरा
आगामी नोकिया स्मार्टफोन ब्लू और मिडनाइट सन कलर ऑप्शन में आ सकता है और 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. नोकिया जी 50 5जी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है, जिसमें कुछ टिप्सटर इस बात की पुष्टि करते हैं कि इसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर शामिल है.

यह भी पढ़िएः iPhone 13 के बाद अब नया AirPod Pro और iPod Pro लॉन्च करेगा एप्पल

स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में नोकिया सी01 प्लस लॉन्च किया है, जो भारत में रिलायंस रिटेल लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी के साथ सी-सीरीज स्मार्टफोन्स का लेटेस्ट एडीशन है. नोकिया सी01 प्लस भारत में सोमवार से ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में 5,999 रुपये में प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और नोकियाडॉटकॉम पर उपलब्ध है.

स्पेसिफिकेशन्स के संदर्भ में, नोकिया सी01 प्लस 5.45 इंच एचडी प्लस स्क्रीन के साथ ऊपर और नीचे मोटे बेजेल्स के साथ आता है. स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. पीछे की तरफ, इसमें 5 मेगापिक्सल का एचडीआर कैमरा है. दोनों कैमरों में डेडिकेटेड एलईडी फ्लैश है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़