ओयो रूम बुक करने पर मिल रहा है 60 फीसदी डिस्काउंट, अगर करते हैं ये काम...

वर्ल्ड एमएसएमई डे के मौके पर ओयो एक बेहद ही खास और शानदार ऑपर की पेशकश कर रहा है. ओयो के इस ऑफर में रूम बुकिंग पर ग्राहकों को 60 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 02:55 PM IST
  • ओयो दे रहा है 60 फीसदी का डिस्काउंट
  • केवल इन खास ग्राहकों को मिलेगा फायदा
ओयो रूम बुक करने पर मिल रहा है 60 फीसदी डिस्काउंट, अगर करते हैं ये काम...

नई दिल्ली. भारत की सबसे फेमस ऑनलाइन होटल बुकिंग साइट और प्लेटफार्म ओयो वर्ल्ड एमएसएमई डे के मौके पर एक बेहद खास स्कीम लेकर आई है. इसके तहत ओयो अपने कस्टमर्स को काफी सस्ते में ओयो रूम बुक करने की सुविधा दे रहा है. ओयो के इस ऑफर में ग्राहक 60 फीसदी तक के डिस्काउंट पर होटलों में रुम की बुकिंग कर सकते हैं. 

क्या है ओयो का यह ऑफर

ओयो होटल में रुकने पर छोटे व्यवसायों से जुड़े लोगों को 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी. भारत की सबसे फेमस ऑनलाइन होटल बुकिंग साइट और प्लेटफार्म ओयो ने शुक्रवार को घोषणा की कि छोटे व्यवसायों से संबंधित लोगों को उससे जुड़े होटलों में रुकने पर एक सीमित समय के लिए शुल्क में 60 फीसदी की छूट मिलेगी. 

वर्ल्ड एमएसएमई डे के मौके पर किया गया ऐलान

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सुविधा छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायों के लिए है और इसकी घोषणा विश्व एमएसएमई (सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम) दिवस के अवसर पर की गई है. 

ओयो ने अपने बयान में कहा है कि, छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसाय से जुड़े लोगों को 27 जून से 3 जुलाई, 2022 तक ओयो होटलों में रुकने पर 60 प्रतिशत की छूट मिलेगी. यह छूट देशभर में ओयो की करीब 2,000 संपत्तियों में 10,000 से अधिक कमरों पर दी जा रही है. 

इससे पहले ये शानदार ऑफर लेकर आई थी ओयो

बता दें पिछल महीने भी ओयो अपने कस्टमर्स के लिए बेहद शानदार ऑफर लेकर आई थी. इस ऑफर के तहत ओयो के ग्राहक फ्री में ओयो रूम बुक कर सकते थे. इस ऑफर में अगर कोई कस्टमर लगातार 5 दिनों तक ओयो रूम में ठहरता है तो छठे दिन वह फ्री स्टे का लाभ उठा सकता है. कस्टमर्स को ओयो के विजार्ड प्रोग्राम में इस ऑफर का लाभ मिल रहा था. 

यह भी पढ़ें: फ्री में मिलेगी यूपीएससी की कोचिंग, इस राज्य में शुरू हुआ सुपर आईएएस-40 प्रोग्राम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़