पावरग्रिड कॉरपोरेशन ने निकाली अप्रेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्तियां

सरकारी इलेक्ट्रिक यूटिलिटी कंपनी पावरग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने वेकेंसी जारी की है. सरकारी जॉब की चाहत रखने वालों के लिए यह एक अच्छा अवसर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2020, 07:17 PM IST
    • 8 जुलाई से 23 जुलाई तक ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है
    • कैंडिडेट को 11,000 रुपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा
पावरग्रिड कॉरपोरेशन ने निकाली अप्रेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्तियां

नई दिल्ली: सरकारी इलेक्ट्रिक यूटिलिटी कंपनी पावरग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने भर्तियां निकाली है. सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है. अप्रेंटिस ट्रेनी के पदों के लिए 8 जुलाई से 23 जुलाई तक ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है.

आईआईटी इलेक्ट्रिकल के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट के पास इलेक्ट्रिकल में आईटीआई डिप्लोमा होना चाहिए. डिप्लोमा (इलेक्ट्रिकल) के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास 3 साल वाला इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा होना चाहिए.

शैक्षणिक योग्यता
PGCIL ने ग्रेजुएट (इलेक्ट्रिकल), ग्रेजुएट (सिविल), एग्जिक्युटिव (ह्युमन रिसोर्सेज), डिप्लोमा (इलेक्ट्रिकल) और डिप्लोमा (सिविल) और आईटीआई (इलेक्ट्रिकल) के लिए आवेदन मांगे हैं.

नैनीताल में निकली वेकेंसी, जल्द करें अप्लाई

सैलेरी
ग्रेजुएट (इलेक्ट्रिकल और सिविल) और एग्जिक्युटिव (ह्युमन रिसोर्सेज) के लिए चुने गए कैंडिडेट को 15,000 रुपये/मासिक, डिप्लोमा (सिविल और इलेक्ट्रिकल) के लिए 12,000 रुपये/मासिक और आईटीआई (ITI Electrical) के पद पर चुने गए कैंडिडेट को प्रतिमाह 11,000 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा.

आयु सीमा
पावरग्रिट ने असिस्टेंट ऑफिसर ट्रेनी (Company Secretary) की दो पोस्ट के लिए भी आवेदन मांगे हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की न्यूनतम उम्र सीमा 28 वर्ष रखी गई है.

जॉब से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार पावरग्रिड के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं-
http://powergrid.in या  http://www.powergridindia.com

ट्रेंडिंग न्यूज़