Video: अक्षय कुमार को देख फैन ने दिया फनी पोज, एक्टर ने शेयर किया मजेदार वीडियो

अक्षय कुमार सउदी अरब में फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे. ऐसे में वहां पर एक फैन ने उन्हें सरप्राइज दिया और 'हेरा फेरी' का आइकॉनिक सीन रीक्रिएट किया. जिसे देख उनकी हंसी निकल गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 12:47 PM IST
  • अक्षय कुमार ने ट्वीट किया वीडियो
  • आप भी देखकर हंस पड़ेंगे
Video: अक्षय कुमार को देख फैन ने दिया फनी पोज, एक्टर ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली: हाल ही में अक्षय कुमार रेड सी फेस्टिवल में शामिल होने गए थे. ऐसे में सउदी अरब की सिटी जेद्दाह में उन्हें एक फैन ने काफी इंप्रेस किया. ऐसे में अक्षय कुमार वीडियो रिकॉर्ड किए बिना रह नहीं पाए. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक फैन उनके 'हेरा फेरी' के आइकॉनिक स्टाइल को कॉपी करता है.

हंसाएगा वीडियो

वीडियो में एक व्हाइट आउटफिट पहने आदमी 'फिर हेरा फेरी' का एक सीन अक्षय कुमार के सामने करता है. ऐसे में वो जल्दबाजी में चश्मा पहनना भूल जाता है. तो वो अक्षय कुमार से रुकने के लिए कहता है और आंखों पर काला चश्मा चढ़ाकर 'फिर हेरा फेरी' के राजू की तरह ओवरकॉन्फिडेंस में खड़ा हो जाता है. इसे देख अक्षय कुमार खिलखिला पड़ते हैं.

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

ऐसे में अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि 'फिर हेरा फेरी' को इतना प्यार करने का सबसे बड़ा कारण मेरे फैंस हैं. थैंक्यू रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जेद्दाह में मौजूद सभी लोगों का. आप सभी के लिए ढेर सारा प्यार. ऐसे में अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस भी काफी मजा ले रहे हैं.

फैंस ने की रिक्वेस्ट

फैंस ने इस पोस्ट पर अक्षय कुमार से 'हेरा फेरी 3' करने की रिक्वेस्ट की. बता दें कि हाल ही में परेश रावल के एक ट्वीट ने लोगों को काफी दुख पहुंचाया. उस ट्वीट से खुलासा हुआ कि अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3' नहीं करेंगे. ऐसे में अक्षय कुमार ने भी ये कहा कि स्क्रिप्ट पसंद ना आने की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- इस टीवी एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग, खौफनाक मंजर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़