Video: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के कैरेक्टर का फिर बनाया गया मजाक, लोग बोले- 'ईशा के मां-बाप इसे घर...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है. कभी उनके बयानों को लेकर तो कभी उनकी जरनल नॉलेज को लेकर, लेकिन हाल में एक्ट्रेस को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 02:51 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिर हुईं ट्रोल
  • लोगों ने एक्ट्रेस का उड़ाया मजाक
Video: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के कैरेक्टर का फिर बनाया गया मजाक, लोग बोले- 'ईशा के मां-बाप इसे घर...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला तोड़ने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) लाइम लाइट में छाई हुई है. फिल्म के खिलाफ खूब बायकॉट ट्रेंड चलाया गया था, जिसका खास असर फिल्म पर देखने को नहीं मिला. फिल्म की सफलता से पूरी स्टारकास्ट और मेकर्स बेहद खुश हैं. हालांकि, इससे इतर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स फिल्म में दिखाए गए आलिया के सीन्स पर मजाक बना रहे हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है.

आलिया का उड़ा मजाक

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के ईशा वाले किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं. आलिया की एक्टिंग से लेकर उनके डायलॉग्स पर अब तक मीम्स की बाढ़ आ चुकी है. हाल ही में चांदनी नाम की एक मिमिक्री आर्टिस्ट ने आलिया की नकल उतारी थी, जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही थी. ऐसी ही एक यूजर का वीडियो अब फिर इंटरनेट में छाया हुआ है.

 'ईशा' के परिवार वाले कहां

कंटेंट क्रिएटर करण सरीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने ईशा के परिवार को लेकर सवाल पूछा है कि 'आप लोग फिल्म के सबसे अवास्तविक हिस्से के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Sareen (@gorgeouspotaahto)

फिल्म में ईशा के पिता ने अपनी बेटी के लिए पुलिस में मिसिंग कंप्लेंट दर्ज क्यों नहीं की. क्यों उसके पिता ने उसे शिवा के पैन इंडिया दोस्तों से लड़ने को छोड़ दिया.'

वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

यूजर का कहना है, 'यह लड़की अभी भारत आई है और लौटने के दूसरे दिन, वह अपने नए दोस्त के साथ भारत टूर पर निकल पड़ती है. कभी वह कालद्रष्टि गिरोह से लड़ रही है और कभी वह छत से गिरने के बाद अपना हाथ तोड़ रही है. ईशा से ज्यादा, हैरी पॉटर की मृत माता-पिता ने भूत के रूप में भी उसका हाल चाल लिया था. ऐसा लगता है कि उसके पिता उसे शिव के साथ छोड़ने के लिए भारत आए थे कि अपनी जिम्मेदारी का ख्याल रखना, हम उससे थक चुके हैं.' वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- शरीर में पड़ गए थे कीड़े, फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद निशा नूर का हुआ दर्दनाक अंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़