Boycott Darlings: आलिया भट्ट पर क्यों भड़के लोग, ट्विटर पर मचा बवाल

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में Alia Bhatt का क्रेज बना हुआ है. उनकी फिल्मों को वैसे तो पसंद किया जा रहा है पर वो किसी न किसी विवाद में उलझ ही जाती हैं. उनकी फिल्म Darlings रिलीज होने से पहले लोगों के निशाने पर है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 01:26 PM IST
  • 'डार्लिंग्स' रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है
  • टॉर्चर दिखाए जाने के लिए किया जा रहा है बायकॉट
Boycott Darlings: आलिया भट्ट पर क्यों भड़के लोग, ट्विटर पर मचा बवाल

नई दिल्ली: इन दिनों लोग बॉलीवुड की फिल्मों के विरोध के लिए एक्टिव हो गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके फैंस काफी भड़के हुए हैं. वो नेपोटिज्म और नेपो किड्स से जुड़ी हर फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं. साथ ही फैंस कुछ गड़े मुर्दे भी उखाड़ रहे हैं. पहले आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadha) और अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'डार्लिंग्स' (Darlings) को बॉयकॉट करने के लिए विरोध जारी है.

आलिया की फिल्म का बॉयकॉट

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में आलिया का बज बना हुआ है. उनकी फिल्म के ट्रेलर को बहुत सराहा जा रहा है. उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को दर्शक देख पाते इससे पहले फिल्म का ये कहकर Boycott किया जाने लगा कि फिल्म पुरुषों के साथ हो रही डॉमेस्टिक वॉयलेंस को डार्क कॉमेडी के रूप में दिखा रही है.

फिल्म के कॉन्सेप्ट को लेकर नाराजगी

लोगों को सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि, आलिया भट्ट की प्रोडक्शन से भी दिक्कत है. लोगों का कहना है कि फिल्म में आलिया ने पुरुषों को टॉर्चर करने के अलावा और कुछ नहीं दिखाया है. इसके अलावा इंटरनेट पर पुरुषों के साथ की जा रही घरेलू हिंसा को नॉर्मेलाइज किए जाने पर नाराजगी दिखाई गई है. दरअसल, जॉन डेप और एंबर हर्ड के विवादित केस के बाद पुरुषों को लेकर हो रही डॉमेस्टिक वॉयलेंस के लिए लोग काफी सेंसिटिव हो गए हैं.

कभी आमिर कभी आलिया

आमिर खान ने 'पीके' फिल्म में हिंदू भावनाओं से जुड़े कुछ बयान दिए थे जिसके चलते उनकी 'लाल सिंघ चड्ढा' को बॉयकॉट किया जा रहा है. वहीं आलिया को अपनी फिल्म में टॉर्चर और डॉमेस्टिक वॉयलेंस को बढ़ा चढ़ाकर दिखाने के लिए बायकॉट किया जा रहा है. फिल्म को बायकॉट करने से लेकर आलिया को बॉयकॉट करने के लिए लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. अक्षय कुमार को उनकी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' के लिए ट्रोल किया जा रहा है. इस तरह सोशल मीडिया में बॉलीवुड बॉयकॉट करने के लिए लोगों की एक फौज तैयार हो गई है.

ये भी पढ़ें: Har Har Shambhu: महादेव का ये गाना है कृष्ण भजन की कॉपी, हटाया गया था यू ट्यूब से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़