आलिया भट्ट ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर कहा ट्रेनर ने मेरे से झूठ बोला

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) काफी फिट हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं. आलिया ने हाल ही में अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पसीने बहाते दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2021, 10:52 AM IST
  • आलिया भट्ट ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो
  • वीडियो शेयर कर ट्रेनर की शिकायत की
आलिया भट्ट ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर कहा ट्रेनर ने मेरे से झूठ बोला

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है. काफी कम समय में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुकी आलिया हर निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद बन चुकी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

एक्ट्रेस (Alia Bhatt Workout Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. आलिया का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें-असिन ने शादी के बाद लिया लाइम लाइट से दूर रहने का फैसला, फिल्मी है कहानी.

वीडियो में आलिया बारबेल हिप थ्रस्ट के सेट लगा रही हैं. पहले इस वीडियो को आलिया के फिटनेस ट्रेनर ने शेयर किया. जिसके बाद आलिया ने उसी वीडियो को अपने स्टोरी में लगाते हुए लिखा कि आपने उस पार्ट के बारे में नहीं बताया जिसमें आपने मेरे से झूठ बोला था और भार रख दिया था.

आलिया काफी मजाकियां स्वभाव के लिए जानी जाती हैं. आलिया एक फिटनेस फ्रीक है. वह अकसर पाइलेट्स, वर्कआउट और योग करती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

ये भी पढ़ें-कपिल शर्मा की रील लाइफ वाइफ सुमोना कर रही हैं रानी मुखर्जी के भाई को डेट!.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt Upcoming Films) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और आरआरआर जल्द रिलीज की जा सकती है. फिल्म आरआरआर से आलिया साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं इसके अलावा उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में ब्रह्मास्त्र भी शामिल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़