Video: भक्ती के रंग में ऐसी रंगीं अंकिता लोखंडे, लोग उड़ाने लगे मजाक

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में दिवाली पूजा करती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2021, 04:57 PM IST
  • अंकिता ने झूमते हुए की पूजा
  • वायरल हुआ ये अनोखा अंदाज
Video: भक्ती के रंग में ऐसी रंगीं अंकिता लोखंडे, लोग उड़ाने लगे मजाक

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

फिर चर्चा में आईं अंकिता 

अंकिता अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में दिवाली पूजा करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता पूरे परिवार के साथ मस्ती में झूमती हुई पूजा करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- डाइटिंग भूल रसगुल्ले का लुत्फ उठाती दिखीं शिल्पा शेट्टी, फिर हुआ ये हाल

अनोखे अंदाज में अंकिता ने की पूजा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अंकिता का ये वीडियो हाल ही में वुमला नाम के एक इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में दिलचस्प बात ये है कि अंकिता जोर-जोर से झूमते हुए आरती करती नजर आ रही हैं. दिवाली पूजा के दौरान अंकिता हाथ में घंटी बजाते हुए जोर-जोर से झूमकर आरती करती हुई दिखाई दे रही हैं. ग्रीन साड़ी में अंकिता का पूजा करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यूजर्स ने लिए अंकिता के मजे

भक्ती के रंग में रंगीं अंकिता का इस वीडियो में एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. यूजर्स अंकिता के इस अंदाज का मजाक उड़ा रहे हैं. एक फैन ने कमें करते हुए लिखा, 'ये भगवान राम को बुला रहे है या डरा रहे है'. वहीं, अन्य ने लिखा, 'कोई इसे डाक्टर के पास ले जाओ'.

जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं अंकिता 

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने काम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले काफी लंबे वक्त से वह बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने फिर दिखाईं कालित अदाएं, ठुमकों ने किया मदहोश

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं अंकिता 

एक्टिंग के साथ-साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. वह लगभग अपनी हर पोस्ट में विक्की के साथ दिखती हैं. अक्सर अंकिता को उनके साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़