लिपलॉक कर बिपाशा और करण ने किया होली सेलिब्रेट

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज साझा करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2021, 07:56 PM IST
  • करण संग बिपाशा ने खेली होली
  • लिपलॉक कर किया फैंस को विश
लिपलॉक कर बिपाशा और करण ने किया होली सेलिब्रेट

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट हसीना बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज साझा करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिपाशा अपने पति व एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)) के साथ होली के मौके पर एक वीडियो शेयर की है. बिपाशा की यह वीडियो काफी रोमांटिक है. फैंस को होली विश करते समय बिपाशा और करण ने एक-दूसरे को लिप kiss करते दिखें. दोनों अकसर अपने प्यार का इजहार कैमरे के सामने करते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें-अब फातिमा सना शेख भी हुई कोरोना पॉजिटिव, लगातार बॉलीवुड हस्तियां हो रही हैं संक्रमित.

फिल्म सेट पर हुई थी पहली मुलाकात
करण और बिपाशा की पहली मुलाकात फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी. करण उस समय शादीशुदा थे, वहीं फिल्म का शूट खत्म होते-होते दोनों को प्यार हो गया.

बिपाशा और करण एक-दूसरे के लिए इतने गंभीर हो गए कि करण ने जेनिफर विगेंट से तलाक ले लिया. तलाक लेकर करण ने बिपाशा से शादी कर ली. दोनों ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी कर ली. शादी से पहले दोनों ने करीब 1 साल तक डेट किया.

ये भी पढ़ें-होली के दिन छोटे पर्दे के इन कपल पर चढ़ा प्यार का रंग.

वेबसीरीज में आए साथ नजर
बिपाशा और करण अलोन फिल्म के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर साथ नजर आए. बिपाशा और करण साल 2015 में पहली बार फिल्म अलोन में दिखे थे. इसके बाद दोनों आदत में भी एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आ चुके हैं. इस बार यह जोड़ी OTT प्लेटफॉर्म पर सीरीज डेंजर्स में दिख चुके हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़