अनुपम खेर ने कविता के जरिए बयां किया दर्द, लिखा माना कि औरों के जितना पाया नहीं मैने

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी व एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) ब्लड कैंसर से लड़ रही है और वह रिकवर भी कर रही हैं. किरण का ध्यान रखने के लिए अनुपम खैर ने भी फिल्मों व काम से ब्रेक लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2021, 09:35 PM IST
  • अनुपम खेर ने बयां किया दर्द
  • ब्लड कैंसर से जूझ रही है पत्नी किरण
अनुपम खेर ने कविता के जरिए बयां किया दर्द, लिखा माना कि औरों के जितना पाया नहीं मैने

नई दिल्ली: कोरोना महामारी (Corona virus) से हर कोई जूझ रहा है. इस बीच घर पर रहकर ही लोग अपना समय स्पेंड कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ रहे हैं और अपनी बातें शेयर कर रहे हैं.

आम इंसान हो या कोई स्टार हर कोई सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव नजर आ रहा है. हाल ही में किरण खेर की मौत की गलत खबरों से परेशान होकर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लोगों को क्लास लगा दी थी.

ये भी पढ़ें-पहले पति से अलग होने के बाद जब 43 की उम्र में नीलम को हुआ दोबारा प्यार, दिलचस्प है कहानी.

बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी व एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) ब्लड कैंसर से लड़ रही है और वह रिकवर भी कर रही हैं. किरण का ध्यान रखने के लिए अनुपम खैर ने भी फिल्मों व काम से ब्रेक लिया है.

वहीं इसी बीच अनुपम (Anupam Kher Tweet) ने ट्विटर पर एक कविता शेयर की है जिसे पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनुपम अपना हाल ए दिल बयां किया है.

ये भी पढ़ें-जरीन खान पर छाई कंगाली, कहा काम के लिए लोग मांगते हैं बोल्ड फोटोज.

अनुपम ने ट्वीट कर लिखा 'माना की औरों के जितना पाया नहीं मैंने, फिर भी खुश हूं गिरकर कभी कुछ उठाया नहीं मैंने.' अनुपम की इस कविता पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़