अनुपमा के सामने लड़की की तरह अदाएं दिखाते नजर आए वनराज

अनुपमा का किरदार निभा रही रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ ही वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 12:25 PM IST
  • आमिर खान बनी रुपाली तो सुधांशु बन गए रानी मुखर्जी
  • सोशल मीडिया पर छाया अनुपमा और वनराज का डांस
अनुपमा के सामने लड़की की तरह अदाएं दिखाते नजर आए वनराज

मुंबई: टीवी शो अनुपमा (Anupama) हर हफ्ते टीआरपी की रेस में आगे रहता है. कई महीनों से यह सीरियल नंबर 1 पर बना हुआ है. शो के सभी किरदार अनुपमा, वनराज, काव्या को घर-घर में जाना जा रहा है.

ये भी पढ़ें-शादीशुदा होने के बाद जब किरण और अनुपम खेर को हुआ प्यार, तलाक लेकर रचाई शादी.

वहीं अनुपमा का किरदार निभा रही रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ ही वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सीरियल की पूरी टीम सेट पर मस्ती करते नजर आते हैं. हाल ही में रुपाली ने सेट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुपमा और वनराज साथ में आती क्या खंडाला गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

मजेदार बात यह है कि इस वीडियो में अनुपमा (Rupali Ganguly) आमिर खान का किरदार निभा रही हैं तो वहीं वनराज (Sudhanshu Pandey) रानी मुखर्जी बने दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा है कि अगर अनुपमा और वनराज ऐसे होते तो?

ये भी पढ़ें-फिल्म सेट पर राधिका आप्टे के साथ हुई बदसलूकी तो एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़.

रुपाली और सुधांशु दोनों ही वीडियो में कमाल का एक्सप्रेशन दे रहे हैं. सुधांशु की एक्टिंग देखकर रुपाली खुद को हंसने से नहीं रोक पाती हैं. उनकी इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई इसे फनी तो कोई क्यूट बता रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़