Video: पहली बार दिखा रुपाली गांगुली का ऐसा अवतार, फैंस को नहीं हुआ 'अनुपमा' पर भरोसा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह अपनी सास यानी अल्पना बुच के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2021, 08:45 PM IST
  • रुपाली गांगुली का ये अंदाज भुला नहीं पाएंगे आप
  • रुपाली ने 'बचपन का प्यार' पर बनाया फनी वीडियो
Video: पहली बार दिखा रुपाली गांगुली का ऐसा अवतार, फैंस को नहीं हुआ 'अनुपमा' पर भरोसा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की स्टार कास्ट किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दर्शकों ने शो के हर किरदार को काफी पसंद किया है. खासतौर पर शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. अपने इस शो लेकर रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं रुपाली 

एक्टिंग के अलावा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपडेट करती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने ऑनस्क्रीन सास के साथ फनी डांस करती नजर आ रही हैं.

रुपाली गांगुली ने शेयर किया फनी वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह 'बचपन का प्यार' गाना गाता नजर आ रहा है. बच्चे का अंदाज इतना ज्यादा पसंद आया की इस वर्जन का म्यूजिक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. अब इसी म्यूजिक पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और अल्पना बुच ने एक फनी वीडियो क्रिएट किया है. वीडियो में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- फातिमा सना शेख ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कातिलाना अंदाओं के साथ स्विमिंग पूल में उतरीं

हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

फैंस को रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. रुपाली के चाहने वाले वीडियो पर कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस भी इस वीडियो को देखकर लोटपोट हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, डीप नेक ड्रेस में फिर ढाया कहर

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों को छू लिया है. रुपाली ने साल 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़