62 की उम्र में नए लुक से नीना गुप्ता ने दी यंग लड़कियों को टक्कर

62 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने स्टाइलिश लुक और बोल्ड अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2021, 05:36 PM IST
  • नीना गुप्ता का नया हेयरकट हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर छाईं नीना गुप्ता
62 की उम्र में नए लुक से नीना गुप्ता ने दी यंग लड़कियों को टक्कर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) 62 साल की हो चुकी हैं लेकिन वह अक्सर अपने स्टाइलिश लुक और बोल्ड अंदाज से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने फैशन की वजह से वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना (Neena Gupta details) रील से लेकर रियल लाइफ में भी काफी कूल रहती हैं. जिस तरह से वह इस उम्र में अपनी जिंदगी को जी रही हैं, वह हर किसी को इंस्पाइर कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज की पहली तस्वीर आई सामने, सदमे में एक्ट्रेस.

हाल ही में नीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना हेयरकट दिखाया. न्यू हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस काफी जच रही हैं. नीना का यह लुक फैंस को भी पसंद आ रहा है और जमकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Viral Photos: 47 वर्षीय एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के हुस्न का कहर जारी, कराया बोल्ड शूट.

इस वजह से लिया नया लुक
नीना (Neena Gupta Upcoming films) ने यह नया लुक अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मसाबा मसाबा सीजन 2' के लिए लिया है. अपने इस नए हेयर कट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा नया हेयर कट'. बता दें कि वह अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ 'मसाबा मसाबा सीजन 2' सीरीज में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस शो का पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर साल 2020 में टेलीकास्ट किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़