Viral Photos: 47 वर्षीय एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के हुस्न का कहर जारी, कराया बोल्ड शूट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2021, 12:31 PM IST
  • बोल्ड फोटोशूट से मलाइका ने ढाया कहर
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल
Viral Photos: 47 वर्षीय एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के हुस्न का कहर जारी, कराया बोल्ड शूट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'मुन्नी' यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ बोल्ड फोटोज चर्चा में बनी हुई है, यूजर्स को मलाइका का यह लुक काफी पसंद आ रहा है.

मलाइका इन दिनों MTv के शो 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल' को जज करती नजर आ रही हैं, शो में एक्ट्रेस (Malaika Arora latest photoshoot) का ग्लैमरस लुक हर किसी को अपना दीवाना बना रही है. मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maneka Harisinghani (@manekaharisinghani)

ये भी पढ़ें-बच्चे के जन्म के बाद नए लुक में नजर आईं नुसरत जहां, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब.

दरअसल एक्ट्रेस की इन फोटोज को स्टाइलिश मेनका हरिसिंघानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की ड्रेस के साथ बालों को हल्का कर्ल किया हुआ है और साथ में लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. फोटो में मलाइका (Malaika Arora bold pics) बोल्ड पोज देती नजर आ रही है जिसमें वह ग्लैमरस के साथ बेहद खूबसूरत भी दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें-अली गोनी ने बयां किया दोस्त शहनाज गिल का हाल, पोस्ट देख छलक जाएंगे आंसू.

मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoor) संग रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं खबरों की मानें तो यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़