Bhojpuri Actress आकांक्षा दुबे पहली बार दिखीं इतनी उदास, फैंस को सताई चिंता

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी उदास नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2021, 01:39 PM IST
  • काफी उदास नजर आईं आकांक्षा
  • कहा- 'हमसे भुलाया ही नहीं जाता'
Bhojpuri Actress आकांक्षा दुबे पहली बार दिखीं इतनी उदास, फैंस को सताई चिंता

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) हमेशा ही अपने अलग अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. अभिनेत्री आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

पहली बार मायूस दिखीं एक्ट्रेस 

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने ट्रांसपेरेंट टॉप में कराया फोटोशूट, लंबे अरसे बाद ग्लैमरस लुक में आईं नजर

वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियोज शेयर कर फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हैं. एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट इंटरनेट पर छा जाते हैं. लोग भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

उदास नजर आईं आकांक्षा दुबे 

एक बार फिर आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अपनी कुछ फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह काफी उदास नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरें साझा कर उन्होंने कैप्शन भी काफी इमोशनल लिखा है.  

कैप्शन पढ़ फैंस को सताई चिंता  

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दिनों वह काफी उदास और मायूस हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'हमसे भुलाया ही नहीं जाता, एक मुखलिस का प्यार. लोग जिगर वाले हैं, जो रोज नया महबूब बना लेते है'.

ये भी पढ़ें- हॉस्पिटल में जसलीन मथारू का डांस देख भड़के लोग, बोले- सिद्धार्थ की मौत पर नौटंकी खत्म

हमेशा खुश रहने वाली आकांशा ने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मुझे मालूम है तुम बहुत खुश हो इस जुदाई से, अब बस ख्याल रखना तुमको हम जैसे नहीं मिलेगा. मोहब्बत मैं कुछ ऐसा कर जाना ही बनता है, मैं जिन्दाहूँ मगर मेरा मर जाना बनता है'. 

पहले भी किया था एक वीडियो शेयर 

इन तस्वीरों को देखकर और कैप्शन को पढ़कर तो ऐसा ही लग रहा है कि किसी ने उनका दिल तोड़ा है और वह टूट चुकी हैं. इस फोटो को करीब 12 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. आकांक्षा इसमें किसी गार्डन के पास खड़ी हैं और उन्होंने डांगरी पैटर्न की ड्रेस कैरी की हुई है.

बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘होई प्यार ना दोबारा’ (Hoi Pyar Na Dobara) पर लिपसिंक कर रही थीं और बहुत ही मायूस दिख रही थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़