रिया चक्रवर्ती ने ट्रांसपेरेंट टॉप में कराया फोटोशूट, लंबे अरसे बाद ग्लैमरस लुक में आईं नजर

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2021, 01:08 PM IST
  • सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हुईं रिया
  • फिल्म चेहरे में निभाया दमदार किरदार
रिया चक्रवर्ती ने ट्रांसपेरेंट टॉप में कराया फोटोशूट, लंबे अरसे बाद ग्लैमरस लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे अरसे से सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आ रही थीं. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा, सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

वहीं धीरे-धीरे रिया अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौट रही हैं और सोशल मीडिया पर भी सक्रिय होती दिख रही हैं. हाल ही में रिया ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो फैंस के साथ साझा किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-इस वजह से आयुष्मान खुराना करते हैं अलग तरह की फिल्में, किया खुलासा.

रिया ने फोटो में ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ लेदर पैंट पहना हुआ है. एक्ट्रेस का यह बोल्ड अवतार उनके फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, महज 1 दिन पहले की इस पोस्ट पर 140K लाइक्स आ चुके हैं और यह सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है.

फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'PEACE OUT'. इसके साथ ही रिया ने हैशटैग नारी शक्ति का इस्तेमाल किया है. 

ये भी पढ़ें-MTV Video Music Awards: Justin Bieber को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन, देखिए लिस्ट.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया हाल ही में रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और कृति खरबंदा के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म पिछले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़