'अतरंगी फैशन' के मामले में रणवीर सिंह को टक्कर दे रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2021, 01:21 PM IST
  • अक्षरा सिंह का ड्रेसिंग स्टाइल आया चर्चा में
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का लुक
'अतरंगी फैशन' के मामले में रणवीर सिंह को टक्कर दे रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अक्षरा की अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है लेकिन वह न सिर्फ फिल्मों में अभिनय करती हैं बल्कि कई सुपरहिट गाने भी दे चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

ये भी पढ़ें-तैमूर के नाम पर मचा था बवाल, क्या आपको पसंद आया करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम!.

हाल ही में अक्षरा ने अपना फेमस पॉपुलर सॉन्ग 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai) का दूसरा पार्ट 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai 2) रिलीज किया है. 

सॉन्ग रिलीज के साथ ही हिट साबित हो चुकी है, लोगों को अक्षरा का नया गाना बहुत पसंद आ रहा है. वहीं इस गाने में अक्षरा का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है, एक्ट्रेस काफी कलरफुल लुक में दिख रही हैं. लोगों को अक्षरा का यह लुक तो काफी पसंद आ रहा है लेकिन इसकी के साथ फैंस ने उनकी तुलना रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से करना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें-सुष्मिता की बेटी से लोगों ने पूछा असली मां का नाम, इमोशनल होकर रेने ने यूजर्स को बताया असंवेदनशील.

दरअसल अक्षरा बैंगनी रंग की लिपस्टिक के साथ पिंक और औरेंज रंग के इयररिंग पहने दिख ही हैं और साथ में पीले रंग का चश्मा पहन रखा है. यूं तो अक्षरा के फैंस उनके इस लुक को क्यूट और स्टाइलिश बता रहे हैं लेकिन जिस तरह से अक्षरा रंगों में रंगी दिख रही है, इस वजह से कुछ फैंस ने उनकी तुलना रणवीर से कर दी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़